in ,

जी टीवी पर शो अघोरी को प्रमोट करने लखनऊ पहुंचीं एक्ट्रेस सिमरन कौर

zee tv love story serial aghori actress simran kaur in lucknow
zee tv love story serial aghori actress simran kaur in lucknow

लखनऊ। प्यार, रहस्य और छल कपट की कहानी जी टीवी का अगला वीकेंड फिक्शन शो अघोरी, प्यार और इसके खुशनुमा अंत से जुड़ी तमाम धारणाएं तोड़ देगा और अघोरी की पृष्ठभूमि पर आधारित एक अभूतपूर्व प्रेम कहानी पेश करेगा। एस्सेल विजन के निर्माण में बना अघोरी जल्द ही जी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। इस शो को प्रमोट करने के लिए शो की लीडिंग लेडी खूबसूरत सिमरन कौर आज लखनऊ पहुंचीं। zee tv love story serial aghori actress simran kaur in lucknow

अघोरियों का जिक्र चलते ही हमारे दिलो-दिमाग में डर, दिलचस्पी, रहस्य और हैरानी छा जाती है क्योंकि एकांत में रहने वाले इन साधुओं के बारे में बहुत कम ही जानकारी सामने आ पाती है। अघोरी की एक झलक में आप राख से सने चेहरे, प्रचंड आंखें और उलझे लंबे बालों वाले ऐसे को आदमी देखते हैं, जो शिव मंत्रों का उच्चारण करते हुए अध्यात्म में डूबे रहते हैं।

zee tv love story serial aghori actress simran kaur in lucknow
zee tv love story serial aghori actress simran kaur in lucknow

लेकिन क्या आप जानते हैं कि हमारी और आपकी तरह नजर आने वाला एक आदमी जो काम पर जाता है और समाज के रीति रिवाजों में रचा-बसा है, वो भी अघोरी का पुजारी हो सकता है? क्या आप जानते हैं कि अघोरियों के बारे में आम धारणा से अलग वो असल में शुभचिंतक होते हैं?

क्या होगा जब एक लड़की को साधारण से दिखने वाले एक आदमी से प्यार हो जाता है, लेकिन बाद में उसे पता चलता है कि वो आदमी दरअसल एक अघोरी है? क्या होगा यदि उस आदमी ने अपना कोई छिपा मकसद पूरा करने के लिए अपनी असली पहचान छुपाई हो?

यह कहानी कामाक्षी और ईशान की जिंदगियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है और दोनों एक दूसरे के साथ अपनी जिंदगी गुजारने की कसमें खाते हैं, लेकिन कामाक्षी ईशान की दुनिया से अनजान है और वो ये नहीं जानती कि ईशान एक अघोरी है। जब कामाक्षी को ईशान की सच्चाई पता चलेगी तो क्या उनका प्यार उन्हें बुराई पर जीत हासिल करने की शक्ति देगा?

zee tv love story serial aghori actress simran kaur in lucknow
zee tv love story serial aghori actress simran kaur in lucknow

अपनी लखनऊ यात्रा और अपने किरदार के बारे में बताते हुए सिमरन कौर कहती हैं, शो के कॉन्सेप्ट के बारे में इससे पहले कभी नहीं सुना गया। इसे भारतीय टेलीविजन पर इससे पहले दिखाया नहीं गया। शो से जुड़े रहस्य के चलते ही मैं इस शो से आकर्षित हुई। कामाक्षी एक सशक्त और संतुलित इंसान है, जो एक ऐसे आदमी से प्यार और शादी करती है जिसके बारे में उसे नहीं पता कि वो एक अघोरी है। वो नहीं जानती कि उसकी जिंदगी अब एक अजीबोगरीब मोड़ लेने वाली है।

अपनी लखनऊ यात्रा को लेकर सिमरन कहती हैं, ष्मुझे आज लखनऊ आकर बेहद खुशी हो रही है। मैं यहां पहले भी यहां आ चुकी हूं और हर बार यहां आकर बढ़िया लगता है। यहां के लोग और संस्कृति दिल से स्वागत करते हैं। मुझे यहां स्वादिष्ट नवाबी पकवानों का स्वाद चखने का इंतजार है।

अघोरी में सशक्त कलाकार हैं जिनमें गौरव चोपड़ा, पराग त्यागी, ईवा ग्रोवर, पौलोमी दास, जफर राजधानी, मल्हार पंड्या और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है।

अघोरी के बारे में ज्यादा जानने के लिए इसी स्थान पर पढ़ते रहिए। जल्द आ रहा है अघोरी, जी टीवी का नया वीकेंड शो।

Written by Ranjeev Thakur

igcl cricket league awadh ke sher brij ke chore top in eliminator round

आईजीसीएल: अवध के शेर और बृज के छोरे एलिमिनेटर राउंड में शीर्ष पर

Lucknow first major western classical concert in cms school

लखनऊ का प्रथम वृहद पाश्चात्य शाष्त्रीय संगीत समारोह 20 को