Main Menu

राजस्थान चुनाव 2018 : आतंकवाद पर CM योगी ने कांग्रेस पर कसा तंज़

Share This Now

लखनऊ न्यूज़ डेस्क :  यूपी  के CM योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान में अलवर के तिजारा में आतंकवाद पर कांग्रेस पर कसा तंज़. योगी ने कहा कि सभी की आंखें राजस्थान चुनाव पर टिकी हैं. एक तरफ भाजपा है जो विकास के लिए काम करती है, दूसरी तरफ कांग्रेस है जो आपके पास विभाजनकारी नीति अपनाती है.

योगी आदित्यनाथ ने सीकर के फतेहपुर में पहली सभा को संबोधित किया. योगी की रैली में जहां ‘जय श्रीराम और अब न करो मंदिर में देरी’ के नारों की गूंज सुनाई देती रही है. योगी ने यहां अपने भाषण में कहा कि कांग्रेस को अली मुबारक हो, हमें बजरंग बली चाहिए.

यह भी पढ़े : मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस : SC ने नीतीश सरकार को लगाई फटकार, पूछा- क्या कर रहे आप?

योगी ने कहा कि कांग्रेस आतंकियों को बिरयानी खिलाती थी, जबकि भाजपा गोली खिलाती है. योगी ने दुर्योधन से तुलना करते हुए कांग्रेस पर मुस्लिम परस्त होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि हमने यूपी से अवैध बूचड़खानों को चौबीस घंटे में बंद करवाया.

नक्सलवादियों को क्रांतिकारी बताने के कांग्रेसी नेता के बयान पर तीखे प्रहार किए. इसका ठीकरा राहुल गांधी के सिर फोड़ते हुए योगी ने सवाल किया कि यह सब किसके इशारे पर होता है? जवाब भी खुद ही दे दिया कि-न खाता न बही जो राहुल कहे वो सही. रामराज्य व राममंदिर के प्रति प्रतिबद्धता को जाहिर करना भी योगी नहीं भूले.

योगी ने कहा कि भाजपा को पांच वर्ष पूर्व बीमार प्रदेश मिला था. वसुंधरा ने इसे चमकाया है. जब एमपी व छत्तीसगढ़ में भाजपा लगातार चार बार जीत सकती है तो राजस्थान में क्यों नहीं? हम वहां भी जीत रहे हैं और यहां भी जीतेंगे और विकास और सुशासन की सुदृढ नींव पर रामराज्य की स्थापना करेंगे

मकराना में योगी ने कहा कि कांग्रेस आई तो यहां के पत्थर की चमक खत्म कर देगी. पहले हिंदू आतंकवाद व बम धमाके के डर से त्यौहार मनाने से डरते थे. अब पीएम ने आतंकवादियों को मुंहतोड़

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को शेखावाटी से लेकर पाकिस्तान की सीमा से सटे जैसलमेर जिले तक पांच चुनावी सभाएं की. भाजपा को जहां विकास व राष्ट्रवाद का प्रतीक बताया वहीं कांग्रेस पर आतंकवाद को पनपाने के गंभीर आरोप जड़े.

CM योगी ने कहा कि अब जो लोग मंदिर-मंदिर जाकर खुद को हिंदू साबित करने में लगे हैं, वह ढोंग कर रहे हैं. राहुल के नाना कहते थे वे एक्सीडेंटल हिंदू हैं. उन्होंने राहुल के सनातनी हिंदू होने पर भी व्यंग किए. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी भी मानते हैं कि राहुल गांधी के नेतृत्व में न चुनाव जीता है न जीतेंगे.



Leave a Reply