Main Menu

विदेशी धन के बल पर अस्थिरता पैदा करने वालों के मंसूबे ध्वस्त करेगी योगी सरकर : बीजेपी

Share This Now

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी ने एक राष्ट्रीय टीवी चैनल के स्टिंग आपरेशन में इस्लामी देशों से धन लेकर देश में उपद्रव फैलाने के खुलासे पर चेतावनी दी है कि विदेशी धन के बल पर अस्थिरता पैदा करने वाले मंसूबे को ध्वस्त करेगी योगी सरकार।

सहारनपुर जहरीली शराब कांड; सामूहिक चितायें देख सहमे लोग, सीएम योगी ने बताई सपा की साजिश

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हरीशचंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि संविधान, उच्चतम न्यायालय और लोकतांत्रिक रास्तों पर विश्वास न करके हिंसा की बात करने वालों को सुधर जाना चाहिए। क्योंकि अब देश में संविधान और कानून की पहरेदारी वाली नरेंद्र मोदी और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है, न कि सत्ता के संरक्षण में धर्म के नाम पर तुष्टिकरण करने वाली और देश विरोधी ताकतों के प्रति लचर रवैया अपनाने वाली सरकार।


हरीशचंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि अयोध्या में रामलला जहां विराजमान हैं, वही उनका जन्मस्थान है। भाजपा सदा इस विवाद के संवैधानिक और सौहार्दपूर्ण समाधान के पक्ष में रही है। राम लला का मंदिर वहीं बनेगा और भाजपा की सरकार ही बनवाएगी, लेकिन संविधान सम्मत और विधि सम्मत व्यवस्था का अनुपालन करना प्रतिबद्धता है।

अभियानों से जन-जन तक पहुंचेगी भाजपा : सुनील बंसल

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हरीशचंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि स्टिंग आपरेशन में बम विस्फोट कराने की स्वीकारोक्ति करने वाले हाजी महमूद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। ऐसे असामाजिक तत्वों का खुलेआम घूमना समाज के लिए खतरनाक है। उन्होंने कहा कि हाल ही में संसद में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने जानकारी दी कि विदेश से प्राप्त धन का हिसाब मांगने पर 20 हजार से अधिक एनजीओ ने अपनी दुकानें बंद कर ली हैं। ये एनजीओ देशविरोधी गतिविधियों के लिए विदेशी ताकतों से धन लाते थे। मोदी सरकार ऐसे तत्वों से सख्ती से निपट रही है।



Leave a Reply