Main Menu

शिल्‍पा शिंदे के कांग्रेस में आते ही फैन्स ने कहा-अंगूरी भाभी अबकी सही नहीं गलत पकड़े है….

Share This Now

लखनऊ न्यूज डेस्कशिल्‍पा शिंदे सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ से चर्चा में आई थीं। शिल्‍पा शिंदे ने राजनीति में एंट्री कर ली है। राजनीति के मैदान में उतरने के लिए उन्‍होंने कांग्रेस पार्टी का हाथ थामा है। अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वालीं शिल्‍पा को सोशल मीडिया पर उन्‍हीं के अंदाज में सलाह दी जा रही है।

सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में शिल्‍पा शिंदे की डायलॉग डिलीवरी का एक अलग अंदाज था, जिसे काफी पसंद किया गया था। वह हर बार अंग्रेजी का कोई गलत शब्‍द बोलती थीं, जिसे सामने वाला सही करता और फिर वह कहतीं- सही पकड़े हैं…! लेकिन इस बार उनके फैन्स ने कह दिया है अंगूरी भाभी गलत पकड़े है।

शिल्‍पा शिंदे ‘भाबीजी घर पर हैं’ छोड़ने के बाद रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ कर भी हिस्‍सा रही थीं। शिल्‍पा बिग बॉस के इस सीजन की विनर रही थीं। लेकिन बाद उन्‍हें टीवी की फील्‍ड में कोई बड़ा ब्रेक नहीं मिला। शायद यही वजह है कि शिल्‍पा शिंदे ने अब राजनीति के क्षेत्र में उतरने का निर्णय लिया।

ट्विटर पर शिल्‍पा शिंदे के फैन ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, अगर आप ड्रामेबाज हैं, तो कांग्रेस पार्टी में आपका स्‍वागत है। एक अन्‍य यूजर ने लिखा- अंगूरी भाभी अब पप्‍पू को सपोर्ट करेंगी। इधर कांग्रेस के नेताओं ने शिल्‍पा शिंदे का स्‍वागत किया। कांग्रेस के नेताओं का मानना है कि शिल्‍पा शिंदे जैसी सशक्‍त महिला के जुड़ने से पार्टी को मजबूती मिलगी।

कांग्रेस पार्टी का हाथ थामने को लेकर शिल्‍पा शिंदे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। लोग मजाकिया अंदाज में कमेंट कर रहे हैं। अंगूरी भाभी के एक फैन ने कमेंट किया- इस बार गलत पकड़े हैं! मैं शिल्‍पा शिंदे का प्रशंसक हूं, लेकिन कांग्रेस वाली शिल्‍पा शिंदे का समर्थन नहीं कर पाऊंगा। वहीं एक फैन ने तो शिल्‍पा शिंदे को पागल तक करार दे दिया।

अब शिल्‍पा शिंदे उर्फ़ अंगूरी भाभी का राजनीति के क्षेत्र में उतरने का फैसला सही साबित होग या नहीं, ये तो वक्‍त ही बताएगा।



Leave a Reply