in

लापता विमान में यूपी का भी वायुसैनिक, 4 महीने पहले हुई थी शादी

up's air soldier also aboard missing airforce aircraft from jorhat asam
up's air soldier also aboard missing airforce aircraft from jorhat asam

लखनऊ : असम के जोरहाट एयरबेस से अरुणाचल प्रदेश के लिए निकले भारतीय वायुसेना के एएन-32 लापता विमान में यूपी, बलिया के शोभाछपरा गाव निवासी वायुसैनिक सूरज सिंह के होने की खबर है। up’s air soldier also aboard missing airforce aircraft from jorhat asam

जवान सूरज के पिता विनोद सिंह ने बताया कि लापता विमान में सूरज के होने की खबर जोरहट एयरबेस से मिली तब से परिवार में कोहराम मचा है। यह सूचना जैसे ही गाव में पहुंची इलाके के लोग चिंतित हो उठे।

Nokia [CPS] IN

सोनबरसा के रहने वाले सूरज के साले आदित्य राज सिंह ने भी बताया कि विमान में सवार लोगों की सूची के बाबत उन्होंने जोरहट एयरबेस से जानकारी प्राप्त की तो पता चला कि सूची में सूरज कुमार सिंह का नाम एस.के.सिंह के रूप में 11 वें नम्बर पर है।

up's air soldier also aboard missing airforce aircraft from jorhat asam
up’s air soldier also aboard missing airforce aircraft from jorhat asam

जवान के कुशलक्षेम के लिए घर पर लोगों का रेला लग गया। हर कोई दबी जुंबा अपने सूरज की खबर लेने को बेताब नजर आया लेकिन कहीं से कुछ जानकारी नहीं मिल पा रही थी। इसे लेकर हर कोई परेशान रहा। वहीं घटना की सूचना मिलने पर परिजन भी काफी परेशान हैं।

जोरहट एयाबेस से लापता विमान में सवार क्षेत्र के शोभा छपरा निवासी सूरज कुमार सिंह की शादी विगत 19 फरवरी को सोनबरसा निवासी रणजीत सिंह की पुत्री शालू सिंह से हुई थी। दिसंबर 2014 में देश सेवा का जज्बा लेकर भारतीय वायु सेना नें भर्ती हुए सूरज दोस्तों के बीच काफी दिलेर माने जाते हैं। घटना के बाद जहा परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है वहीं साथी भी काफी हतप्रभ हैं।

up’s air soldier also aboard missing airforce aircraft from jorhat asam

परिजनों के अलावा शुभचिंतक और रिश्तेदार भगवान से सूरज के सुरक्षित होने की प्रार्थना कर रहे हैं। घटना के पहले लगभग हर रोज उसकी घरवालों से बातचीत हो जाती थी लेकिन पिछले तीन दिनों से उससे कोई संपर्क नहीं हो पाया है। इसे लेकर परिजनों को तरह-तरह की चिंता खाए जा रही है।

Nokia [CPS] IN

पिता विनोद सिंह बार-बार वायुसेना के यूनिट में फोन लगाकर लापता विमान के विषय में पल-पल की अपडेट लेने का प्रयास कर रहे हैं तो वहीं सूरज के छोटे भाई प्रिंस और सोनबरसा गाव का उनका रिश्तेदार मोहन सिंह जोरहाट के लिए रवाना हो चुके हैं। तीन भाइयों में सबसे बड़ा सूरज घर का इकलौता कमाऊ पूत है। अभी हाल में 15 दिनों की छुट्टी बिताकर 24 मई को वह जोरहाट अपने वायुसेना के यूनिट में गया था।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

police arrested two more accused in minor murder case aligarh

अलीगढ़ में बच्ची की नृशंस हत्या, एसआईटी का गठन किया गया

cm yogi unveils statue of Kodand Ram in Ayodhya from karnataka

अयोध्या में सीएम योगी ने दुर्लभ कोदंड राम की प्रतिमा का अनावरण किया