in ,

विकास के नए आयाम गढ़ने को कमर कस चुकी योगी सरकार : भाजपा

pm modi cm yogi double engine government make terro in corrupts bjp
pm modi cm yogi double engine government make terro in corrupts bjp

लखनऊ : लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर जिस तरह से अपार समर्थन जताया है उससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विकासपरक नीतियों की जीत हुई है। up bjp praised pm modi and cm yogi government for development

जनता से मिले इस अपार समर्थन के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार चुनाव आचार संहिता समाप्त होते ही विकास के नए आयाम गढ़ने के लिए तत्पर हो गई है।

Nokia [CPS] IN

प्रदेश पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. चन्द्रमोहन ने कहा कि भाजपा सरकार विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करना चाहती है ताकि जनता इनका लाभ उठा सके। सरकार ने लखनऊ से गाजीपुर तक बनने वाले 340 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का निर्माण हर हाल में अगले वर्ष अगस्त तक पूरा करने का लक्ष्य दिया है।

up bjp praised pm modi and cm yogi government for development
up bjp praised pm modi and cm yogi government for development

जेवर में बनने वाले इंटरनेशनल एयरपोर्ट का काम भी तेज हो गया है। एयरपोर्ट बनाने वाली कंपनी की चयन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। प्रदेश की भाजपा सरकार समय से पहले ही बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे और गंगा एक्सप्रेसवे का काम भी पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. चन्द्रममोहन ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ न केवल विकास योजनाओं को तीव्र गति दे रहे हैं बल्कि यह भी सुनश्चित कर रहे हैं कि इन योजनाओं का लाभ सभी को मिले। इसी लिए प्रदेश के अधिकारियों को गांव-गांव जाकर योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने का जिम्मा भी सौंपा गया है।

up bjp praised pm modi and cm yogi government for development

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं विकास योजनाओं की मॉनीटरिंग कर रहे हैं और वह जनता के पैसे का जरा भी दुरुपयोग नहीं होने देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Nokia [CPS] IN

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभी तक के सबसे सर्वप्रिय मुख्यमंत्री है। जिन्होंने प्रदेश के सभी जनपदों में विकास योजनाओं की स्वयं समीक्षा करी है। जनता के धन का इस्तेमाल जनता के लिए ही हो, इसी ध्येय वाक्य को ध्यान में रखकर प्रदेश की भाजपा सरकार अपनी पूरी क्षमता के साथ यूपी में विकास की गंगा बहाने के लिए जुट गई है।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

up governor ram naik honored journalists and himachal pradesh former cm shanta kumar

समाज को आगे बढ़ाने का उद्देश्य ही पत्रकारिता का संकल्प होना चाहिए – राज्यपाल राम नाईक

congress nsui protested bjp cm yogi by barning dumy

एनएसयूआई ने उ0प्र0 लोक सेवा आयोग को लेकर फूंका योगी सरकार का पुतला