in , ,

मायावती के मुख से बाबा साहब अम्बेडकर का नाम शोभा नहीं देता : भाजपा

up bjp attack on bsp mayawati for baba saheb ambedkar dalits and backwards
up bjp attack on bsp mayawati for baba saheb ambedkar dalits and backwards

लखनऊ : भाजपा ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर दलितों व वंचितों का दमन करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके मुख से बाबा साहब अम्बेडकर जैसे महान व्यक्तित्व का नाम शोभा नहीं देता। up bjp attack on bsp mayawati for baba saheb ambedkar dalits and backwards

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने दलित तथा पिछडे़ वर्ग के लोंगो की भावनाओं के साथ छल किया। उन्होंने दलितों व वंचितों और आम नागरिकों के अधिकार का दमन किया है और उनके विश्वास का गबन किया है। इसलिये उनके मुख से बाबा साहब अम्बेडकर जैसे महान व्यक्तित्व का नाम शोभा नहीं देता।

Nokia [CPS] IN

प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने मायावती जी द्वारा गुजरात में पाठ्यपुस्तकों को लेकर अनर्गल आरोप को खारिज करते हुए कहा कि बाबा साहब के विचार सकारात्मक राजनीति एवं समाज को जोड़ने एवं वंचितों को सशक्त बनाने की प्रेरणा देते हैं।

up bjp attack on bsp mayawati for baba saheb ambedkar dalits and backwards
up bjp attack on bsp mayawati for baba saheb ambedkar dalits and backwards

लेकिन मायावती जी नकारात्मक राजनीति ही करती आयी हैं और उनकी राजनीति का आधार ही समाज में वैमनस्य व अलगाववाद फैलाना रहा है। उनके इस गुमराह करने वाली राजनीति से दलितों, वंचितों व गरीबों का बड़ा नुकसान हुआ है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारों की नीतियां सर्वव्यापी एवं सर्वस्पर्शी होती हैं। बाबा साहब के सपनों को यदि कोई राजनीतिक दल साकार कर रहा है तो वह यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में भाजपा है।

भाजपा की सरकार ने बाबा साहब से जुड़े स्थानों को पँचतीर्थ के रूप में विकसित किया, उनके जन्मस्थान को भव्य राष्ट्रीय स्मारक बनाया। देश में अनुसूचित जाति, जनजाति व पिछड़े वर्गों के सबसे अधिक विधायक व सांसद भाजपा के हैं। भाजपा ने दलितों, वंचितों, पिछड़ों व गरीबों को आर्थिक रूप से सशक्त बनाने के साथ ही उनकी सामाजिक व राजनैतिक भागीदारी सुनिश्चित की है।

प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि मायावती ने दलित, पिछड़े की रट लगाकर कुर्सी हासिल की और सत्ता का दुरूपयोग अपने लिए और अपने परिवार के भाई-भतीजे के लिये भ्रष्टाचार करते हुये अकूत संपत्ति इकट्ठा करने के लिये की।

Nokia [CPS] IN

मायावती जी ने दलितों, पिछड़ों, गरीबों को छला और कमजोर बनाया। इसलिये उन्हें अनर्गल और गुमराह करने वाले आरोप लगाने के बजाय केंद्र की मोदी जी की सरकार और राज्य की भाजपा सरकारों दलित, वंचित, पिछड़े और गरीबों के उत्थान के लिये किये जा रहे ऐतिहासिक कार्यो में सहयोग कर समाज की भलाई की दिशा में काम करना चाहिये।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

new Seltos car unveiled Kia Motors Dealership with Niwan Balaji Auto Movers Private Limited in Lucknow 

लखनऊ में नई सेल्टोस कार का हुआ अनावरण

PM Modi and Amit Shah walked the path of prosperity of poor and farmers: Swatantra Dev Singh

पीएम मोदी और अमित शाह गरीब व किसानों की खुशहाली के रास्ते पर चल चुके हैं : स्वतंत्र देव सिंह