in , ,

टीवीएस ने लाॅन्च की रेडियाॅन ‘कम्यूटर आफ द ईयर’ मोटरसाइकल

TVS launches radian 'Commuter of the Year' motorcycle
TVS launches radian 'Commuter of the Year' motorcycle

लखनऊ : टीवीएस मोटर कंपनी ने रेडियाॅन ‘कम्यूटर आफ द ईयर’ मोटरसाइकल लाॅन्च की। TVS launches radian ‘Commuter of the Year’ motorcycle

दुनिया में दोपहिया और तिपहिया वाहनों की प्रतिष्ठित निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने आज साल की सबसे ज़्यादा पुरस्कृत कम्यूटर मोटरसाइकल –टीवीएस रेडियाॅन के ‘कम्यूटर आफ द ईयर’ सेलेब्रेटरी स्पेशल एडीशन के लाॅन्च की घोषणा की है।

Nokia [CPS] IN

यह स्पेशल एडीशन दो रंगों- क्रोम- ब्लैक और क्रोम- ब्राउन में उपलब्ध है। अपने आकर्षक क्रोम एक्सेन्ट से युक्त यह एडीशन टीवीएस रेडियाॅन को नया बोल्ड और शानदार लुक देता है। यह कई आकर्षक फीचर्स के साथ आती है जैसे फ्रन्ट डिस्क ब्रेक, नए सशक्त थाई पैड डिज़ाइन, एम्ब्लेमिटक (आर) के साथ नया पेट्रोल टैंक कुशन, नए मैटेलिक लैवल, क्रोम रियर व्यू मिरर्स और क्रोम काब्र्यूरेटर कवर।

ये नए प्रीमियम ग्राफिक्स इसके स्टाइलिश लुक को कई गुना बढ़ा देते हैं। मजबूत मैटल बिल्ड, सशक्त स्टाइल, आरामदायक राईड का संयोजन टीवीएस रेडियाॅन खासतौर पर मध्यमवर्गीय भारतीय युवाओं को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन की गई है। अगस्त 2018 में लाॅन्च की गई टीवीएस रेडियाॅन रोज़मर्रा में मोटरसाइकल चलाने वालों की पहली पसंद बन गई है और आज इसके 2 लाख से अधिक उपभोक्ता हैं।

इस लाॅन्च पर बात करते हुए अनिरुद्ध हल्दर, वाईस प्रेज़ीडेन्ट (मार्केटिंग) कम्यूटर मोटरसाइकल्स, स्कूटर्स एण्ड कोरपोरेट ब्राण्ड, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, ‘‘टीवीएस रेडियाॅन को विशेषज्ञों और उपभोक्ताओं से अभूतपूर्व प्यार मिला है। अपने लाॅन्च केे पहले साल के अंदर यह 2 लाख से अधिक उपभोक्ताओं की बुलंद पसंद बन चुकी है। इन उपभोक्ताओं का प्यार और भरोसा उनके लिए हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है।

टीवीएस रेडियाॅन को समीक्षकों ने भी सराहा है, यह साल की सबसे ज़्यादा पुरस्कार प्राप्त करने वाली मोटरसाइकल बन चुकी है। इसका स्पेशल एडीशन टीवीएस रेडियाॅन के बुलंद डीएनए पर खरा उतरेगा और उपभोक्ताओं को बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा। आराम, प्रीमियम स्टाइल और व्यवहारिकता के इस संयोजन के साथ, मुझे विश्वास है कि टीवीएस रेडियाॅन और इसके उपभोक्ता आने वाले समय में भी जियो बुलंद बढ़ो बुलंद के वादे पर खरे उतरेंगे।’’

टीवीएस रेडियाॅन अपने स्टाइलिश पेट्रोल टैंक, रिब्ड थाई पैड्स, क्रोम फिनिश्ड स्पीडोमीटर, शाॅक एब्र्ज़ाबर श्राउंड और साइलेंसर के साथ अनूठा लुक देती है। इसका 109.7 सीसी ड्यूरा-लाईफ इंजन इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह पावर और ईंधन दक्षता का अनूठा संयोजन पेश करता है।

मोटरसाइकल 7000 आरपीएम पर 8.4 पीएस पावर 5000 आरपीएम और पर 8.7 एनएम टोर्क देती है। टीवीऐस रेडियाॅन 10 लीटर के टैंक के साथ आती है और 69.3 केएमपीएल1 की शानदार माइलेज देती है। टीवीएस रेडियाॅन सेलेब्रेटरी स्पेशल एडीशन क्रोम-ब्लैक और क्रोम-ब्राउन कलर्स में उपलब्ध है।

टीवीएस मोटर कंपनी के बारे में
हम एक प्रतिष्ठित दोपहिया एवं तिपहिया निर्माता हैं और 7 बिलियन अमेरिकी डाॅलर के टीवीएस ग्रुप की प्रमुख कंपनी हैं। उपभोक्ताओं के प्रति 100 सालों के भरोसे, मूल्यों तथा भरपूर जोश और उत्साह के साथ हमें गर्व है कि हम सर्वोच्च गुणवत्ता के अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के उत्पाद पेश करते हैं। हम 60 देशों में मौजूद अपने सभी टच पाॅइन्ट्स के माध्यम से उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करना चाहते हैं।

Nokia [CPS] IN

हम एकमात्र दोपहिया कंपनी है जिसे प्रतिष्ठित डेमिंग पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। हमारे उत्पाद पिछले चार सालों के दौरान लगातार जे.डी. पावर आईक्यूऐस एवं अपील सर्वेक्षेणों में अग्रणी स्थानों पर रहे हैं। हमें लगातार तीन सालों तक जे.डी. पावर कस्टमर सर्विस सैटिस्फैक्शन सर्वे में नंबर 1 कंपनी घोषित किया गया है।

Nokia [CPS] IN

Written by Ranjeev Thakur

International Media Conference in CMS 'Violence towards Women' on 15 september

‘नारी के प्रति हिंसा’ विषय पर अन्तर्राष्ट्रीय मीडिया सम्मेलन सीएमएस में 15 सितम्बर को

karan deol and saher banba reached lucknow for promotion film pal pal dil ke paas

फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के करण देओल और साहेर बंबा पहुंचे लखनऊ