Main Menu

हिंदी में उपलब्ध टॉप 5 एडल्ट वेब सीरीज जो आपको अकेले ही देखनी चाहिए

Share This Now

मनोरंजन डेस्क : हिंदी सिनेमा की बात करे तो अब हिंदी सिनेमा भी हॉलीवुड को टक्कर देने के लिए Adult फिल्मे बना रहा हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि हॉलीवुड अब इस तरह की फिल्मों से उब चूका हैं और अक्ब वो रहस्य, रोमांच और टेक पर आधारित फ़िल्में ही बना रहा हैं.

बॉलीवुड की बात की जाये तो बॉलीवुड के पास ना तो फिल्मों को लेकर कोई विजन हैं और ना ही कोई कहानी , इसलिए बॉलीवुड में अब ज्यादातर अश्लील , Adult फिल्मे ही बनती हैं.

आज हम आपको 5 एडल्ट Top 5 adult Web Series वेब सीरिज के बारें में बता रहे हैं जिन्हें आपको अकेले में ही देखनी चाहिए. आइये जानते हैं इनके बारें में.

आइशा

ये एक एडल्ट थ्रिलर वेब सीरीज है जिसमे सैम नाम का लड़का वर्चुअल गर्लफ्रेंड बना देता है. उसके बाद उसके साथ क्या क्या होता है ये आपको जरुर देखना चाहिए.

ऑफिसियल चुक्यागिरी

इस फिल्म में बोल्ड और इंटिमेट सीन की भरमार है. फिल्म की कहानी महिला बॉस और उसके अंडर काम करने वाले शरीफ लड़के के इर्द गिर्द घूमती है.

परमानेंट रूममेट

फिल्म की कहानी एक लड़की और लड़के की है. दोनों लिव इन में रहते हैं. ये काफी बोल्ड फिल्म हैं.

माया

माया एक एडल्ट वेब सीरीज है जो फिफ्टी शेड्स में ग्रे फिल्म से इंस्पायर लगती है. फिल्म में शमा सिकंदर ने एक से बढ़कर एक हॉट सीन दिए हैं.

लाइफ सही है

ये एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म है. ये चार दोस्तों की कहानी है जो पहली बार खुल के जीने के लिए दिल्ली आये हैं. यहाँ आने पर कैसे वो अपने बॉस और गर्लफ्रेंड को सम्भालते हैं, ये देखने वाली बात है.

इनमें से आपने कौन सी फिल्म देखी है हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं और हमें फॉलो करना न भूलें.



Leave a Reply