in ,

शादी से पहले शारीरिक सम्बन्ध बनाने वालो को मिलते है ये बड़े 5 फायदे

अक्सर लोग इस बात को लेकर परेशान या कन्फ्यूज रहते हैं कि उन्हें शादी से पहले सेक्स करना चाहि‌ए या नहीं। लेकिन एक सर्वे के मुताबिक, शादी से पहले सेक्स करना बुरा नहीं है। वही यह विषय चर्चा में और विवाद में रहा है कि शादी से पहले सेक्स करना ठीक है या नहीं? कई पहलुओं पर विचार करने के बाद अलग-अलग राय हो सकती है।

Nokia [CPS] IN

शादी से पहले सम्बन्ध बनाने के कुछ फायदे: # उत्‍सुकता को आराम: जब आप कुछ चीजें सही समय पर करते हैं, तो उसका आनंद ही अलग होता है। जब आप सेक्‍स शादी से पहले कर लेते हैं, तो इसे लेकर आपकी उत्सुकता को आराम मिलता है।

# रिश्ता मजबूत: इससे आपको महसूस होता है कि आप दोनों के बीच बहुत अच्छी समझ और तालमेल है पर कुछ है जो मिसिंग है, तब आप सेक्स जैसा कदम उठाने के बारे में सोचते हैं।

# मानसिक जरूरत पूरी: सेक्स ना सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक जरूरतों की भी पूर्ति करता है। आप तरो-ताज़ा महसूस करते हैं। प्रोफेशनल और घर-परिवार का तनाव झट से दूर हो जाता है।

# बेहूदा विचार: जो लोग सेक्स का भरपूर आनंद बेझिझक लेते हैं, वे मस्त रहते हैं। वे मन से ऑफिस में काम करते हैं और घर पर भी सहजता के साथ व्यवहार करते हैं।

# मन का डर ख़त्म: शादी से पहले सेक्स करने से मन में रहने वाला डर ख़त्म हो जाता हैं।

Nokia [CPS] IN

> देवर ने भाभी के साथ खेला ऐसा खेल कि जुड़वाँ बच्चों की बन गयी माँ , सिर्फ Ladymantra.com पर. जुर्म की दुनिया से जुडी सभी कहानियाँ पढने के लिए लेडी मंत्रा डॉट कॉम पर सर्च करे. हमे फोलो करना बिलकुल ना भूले.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

सेक्स करने का कौनसा समय परफेक्ट होता हैं?

मुख्य सचिव मारपीट : आप विधायक अमानतुल्ला खान को मिली जमानत,