Main Menu

सिद्धार्थनाथ सिंह के बयान से “निवेदन मार्च” की सार्थकता प्रमाणित, आगे बढ़ रहा हजारों जनस्वास्थ्य रक्षकों का कारवां

Share This Now

लखनऊ । आँँल  इंडिया कम्युनिटी हेल्थ वर्कर एसोसिएशन ने उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के बहाली शासनादेश सम्बन्धी बयान को हजारों जनस्वास्थ्य रक्षकों द्वारा निकाले जा रहे निवेदन मार्च की सफलता बताया है।

राहुल पर मोदी ने साधा निशाना कहा – राजदार के धरे जाने से नामदार के चेहरे की रौनक उड़ी

झांसी मण्डल प्रभारी शिवकुमार झा ने लखनऊ में मौजूद पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि जनवरी माह के अंत तक जनस्वास्थ्य रक्षक बहाली सम्बन्धी शासनादेश को कैबिनेट मीटिंग में रखे जाने की बात प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने ऐसे समय कही है जब हापुड़ से राजधानी लखनऊ तक पहुंचने वाला जनस्वास्थ्य रक्षक बहाली निवेदन मार्च 300 किलोमीटर की कठिन पदयात्रा पूरी कर चुका है और अब इस लोक अभियान को तमाम इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया संस्थान प्रमुखता देने लगे हैं।

झा ने कहा कि 4 जनवरी वाराणसी के ताज होटल में स्वास्थ्य विभाग के आयोजन में आये कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने इस माह के अंत तक बहाली शासनादेश प्रस्ताव कैबिनेट मीटिंग में रखे जाने की बात कह कर आँँल इंडिया कम्युनिटी हेल्थ वर्कर एसोसिएशन के डेढ़ दशक लम्बे निरंतर संघर्ष को सफलता के निकट पहुंचा दिया है।

नॉर्थ ईस्‍ट सिर्फ फीता काटने नहीं आती हमारी सरकार : पीएम मोदी

झा ने बताया कि पहले परिवार कल्याण मंत्री रीता बहुगुणा जोशी द्वारा सभी जिलों में ग्राउंड सर्वे का आदेश और अब स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह द्वारा बहाली शासनादेश प्रस्ताव कैबिनेट मीटिंग में रखे जाने की यह घोषणा हजारों जनस्वास्थ्य रक्षकों का दिल जीतने वाली है जिसका सुपरिणाम आनेवाले आम चुनावों में नजर आयेगा।



Leave a Reply