in ,

छोटी बहू से ससुर करता था दुष्कर्म, बड़ी बहू बनाती थी वीडियो

मेडिकल के बाद कोर्ट में बयान करवा दिए गए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है।

लखनऊ न्यूज डेस्क : हरियाणा के अम्बाला से हैरान कर देने वाली खबर आई है जिसने इन्सानी रिश्तो को तार-तार कर के रख दिया है। छोटी बहू ने आरोप लगाया है कि ससुर उसके साथ दुष्कर्म करता था और जेठानी उसका वीडियो बनाती थी।

दर्ज केस के अनुसार 11 फरवरी 2018 को पीड़िता की रीति-रिवाजों से शादी हुई थी। ससुराल वाले दहेज से खुश नहीं थे। कुछ दिनों तक तो सबकुछ सामान्य चला, लेकिन बाद में कलह शुरू हो गई। पीड़िता से और दहेज की मांग की गई। इन्कार होने पर उसे तंग किया जाने लगा। देवरानी ने पुलिस में शिकायत की बात कही तो जेठानी व ससुर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देने लगे।

पीड़िता ने अपने मायके वालों को भी बताया। दोनों पक्षों में समझौते के लिए बातचीत सिरे नहीं चढ़ी। मनमुटाव बढ़ने लगा। पीड़िता ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी है। आरोपित परिवार पटियाला का रहने वाला है। सरकारी अस्पताल में महिला का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में 164 के बयान दर्ज कराए गए है।

पति अपनी पत्नी का शारीरिक शोषण भी करता था। काफी समय तक तो उसने किसी को नहीं बताया, लेकिन उत्पीड़न बढ़ने पर अपना दर्द जेठानी से सांझा किया। जेठानी ने उसे विश्वास दिलाया कि वह सबकुछ ठीक कर देगी। कुछ दिन बाद रात के समय जेठानी ने पीड़िता को दूध दिया।

उसके बाद वह बेहोश हो गई। अगले दिन उठी तो उसका सिरदर्द कर रहा था। दोबारा विवाद के दौरान जेठानी ने पीड़िता को एक वीडियो दिखाया। इस वीडियो में ससुर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।

जांच अधिकारी एएसआइ सुमन के मुताबिक दुष्कर्म व दहेज उत्पीड़न के केस की तफ्तीश जारी है। मेडिकल के बाद कोर्ट में बयान करवा दिए गए हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी है।

दोस्तो, समाज को विघटित करने वाली एसी कोई जानकारी आपके पास आए तो हमे सूचित करें जिससे की एसी घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सके। आपको हमारी दी हुई जानकारी कैसी लगी हमे जरूर बताएं, हमे और पढ़ने के लिए हमारी वेबसाईट नेशनलटीवीइडियाडॉटकॉम पर भी जा सकते है।

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

सीएम ने पीएम से कहा, स्वच्छता अभियान से यूपी में 50% बीमारी हुई कम

पीएम मोदी ने शुरू किया स्वच्छता सेवा अभियान, देखे पूरा बयान और फ़ोटोज