in

क्या हुआ जब दिल्ली वालों को मेट्रो में आज मिल गए पीएम मोदी

लखनऊ न्यूज डेस्क : बृहस्पतिवार को दिल्ली मेट्रो यात्री प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अचानक अपने बीच सफर करता देखकर दंग रह गए। वह धौला कुआं मेट्रो स्टेशन पर चढ़े थे, उनके साथ सुरक्षा कर्मी और कुछ जरूरी स्टाफ भी था। सफर के दौरान लोगों ने जमकर प्रधानमंत्री संग सेल्फी ली।

Nokia [CPS] IN

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मेट्रो प्रेम कोई नई बात नहीं है। हालांकि हर बार उनकी मेट्रो यात्रा से पहले लंबी-चौड़ी तैयारी और रिहर्सल होता है। साथ ही मेट्रो स्टेशन व आसपास सुरक्षा के तगड़े बंदोबश्त कर आम यात्रियों की आवाजाही कुछ देर के लिए रोक दी जाती है। ऐसे में बृहस्पतिवार को मेट्रो यात्री प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अचानक अपने बीच सफर करता देखकर दंग रह गए।


Nokia [CPS] IN
Nokia [CPS] IN

प्रधानमंत्री को द्वारका में इंडिया इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर का शिलान्यास करने जाना था। इस रूट पर पूरे दिन यातायात का दबाव काफी ज्यादा रहता है। ऐसे में प्रधानमंत्री को सड़क मार्ग से ले जाने पर जगह-जगह डायवर्जन करना पड़ता और ट्रैफिक को कुछ देर के लिए रोकना पड़ता। इससे हजारों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता। लोगों को इस समस्या से बचाने के लिए प्रधानमंत्री ने मेट्रो में सफर करने का निर्णय लिया।

Nokia [CPS] IN

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

ऋतु परिवर्तन में हो रहे संक्रमणों से बचाती है आयुर्वेदीय हवन सामग्री

यूपी खादी एवं ग्रामोद्योग के सभी कार्यालयों को पेपरलैस किया जाएगा : सत्यदेव पचौरी