in , ,

जब तक भारत विश्वगुरु नही बन जाता, भाजपा कार्यकर्ता रुकने वाले नही : स्वतंत्र देव सिंह

swatantra dev singh in bjp workers meeting
swatantra dev singh in bjp workers meeting

बाराबंकी/लखनऊ : स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जब तक भारत विश्वगुरु नही बन जाता, भाजपा कार्यकर्ता रुकने वाले नही है। swatantra dev singh in bjp workers meeting

https://www.nationaltvindia.com/topic/up-bjp/भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बाराबंकी में जैदपुर विधानसभा उपचुनाव और संगठन चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं, पार्टी पदाधिकारियों एवं जन प्रतिनिधियों के साथ अलग-अलग मैराथन बैठक करके कार्यकर्ताओ में जोश भरा।

Nokia [CPS] IN

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जैदपुर विधानसभा के सभी मण्डल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं सहित संगठनात्मक चुनाव के लिए जिला पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

बैठक में उन्होंने कहा कि समर्पित कार्यकताओं के बूते देश मोदी जी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि जब तक भारत विश्वगुरु नही बन जाता, भाजपा कार्यकर्ता रुकने वाले नही है। प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा आज जो नौजवान पार्टी के लिए कार्य कर रहे है वह भविष्य के नेता है।

swatantra dev singh in bjp workers meeting
swatantra dev singh in bjp workers meetingswatantra dev singh in bjp workers meeting

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जैदपुर विधानसभा के सभी मण्डल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताआं सहित संगठनात्मक चुनाव के लिए जिला पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से कहा कि उपचुनाव के साथ ही संगठन के चुनाव पर भी ध्यान केन्द्रित करना है। संगठन के चुनाव से बनाये गए  मण्डल अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष तथा अन्य पदाधिकारी 2022 के चुनाव के सेनानायक के रूप में होंगे। नए बूथ अध्यक्ष का चुनाव 2022 के विधान सभा चुनाव की नींव होगा।

बैठक को प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल और प्रभारी मंत्री दारा सिंह ने भी सम्बोधित किया। श्री शुक्ल ने संगठनात्मक चुनाव की रूप रेखा को विस्तार से बैठक में रखा और उन्होंने कहा कि पार्टी शीघ्र ही जैदपुर विधानसभा में बाइक रैली निकालेगी।

Nokia [CPS] IN

बैठक में प्रमुख रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी अक्षयवर लाल गौड़, जिला सह प्रभारी गोविंद पांडेय, सांसद उपेंद्र सिंह रावत, साकेन्द्र प्रताप वर्मा, शरद अवस्थी, सतीश शर्मा, बैजनाथ रावत, हरगोविंद सिंह आदि मौजूद रहे।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Miracle 102-year-old elderly had hip and wrist surgery

चमत्कार; 102 वर्षीय बुजुर्ग के कूल्हे और कलाई की सर्जरी हुई

FabCafe by FabIndia Launches In Nawab City Lucknow

नवाबों के शहर लखनऊ में फैबकैफ़े बाय फैबइण्डिया की शुरुआत हुई