in

फूलपुर व इलाहाबाद के लिये सनी देओल आज करेंगे रोड शो

प्रयागराज / इलाहाबाद । भारतीय जनता पार्टी के गुरदासपुर संसदीय सीट के प्रत्याशी व बॉलीवुड स्टार सनी देओल प्रयागराज में रोड शो करेंगे । वह यहां फूलपुर व इलाहाबाद संसदीय सीट पर बीजेपी प्रत्याशियों के लिये वोट मांगेगे और भीड बटोर कर माहौल बनाने की पूरी कोशिश करेंगे। गौरतलब है कि बॉलीवुड से अभिनेताओं का प्रयागराज आना और प्रचार करना कोई नयी बात नहीं है, लेकिन अब भाजपा के अपने प्रत्याशी के तौर ही सनी देओल मिल गये हैं, जिनकी छवि भुनाने के लिऐ भाजपा अब उनका रोड शो करने जा रही है। सनी देओल का रोड शो शहर दक्षिणी से शुरू होकर शहर उत्तरी तय जायेगा।

रोड शो की तैयारियां शुरू
रोड की तैयारियों के लिये गुरूवार को जिला कमेटी की बैठक में रूट, सुरक्षा व परमीशन आदि के विषय पर गहन चर्चा हुई। वहीं इस रोड शो में भीड का रिकार्ड तोडने के लिये फूलपुर इलाहाबाद के प्रत्येक कार्यकर्ताओं को खुद पहुंचने व समर्थकों को भी लेकर आने का संदेश भेजा गया है। सनी देओल का रोड शो आज शाम पांच बजकर 20 मिनट पर शुरू होगा। जो पुराने शहर तक जायेगा। फिलहाल रोड शो के सहारे भाजपा सीएम के आने से पहले ही बडा शंखनाद करने का प्रयास कर रही है। वैसे भी भाजपा के मुखिया अमित शाह पिछले दिनों यहां अपना कार्यक्रम कर चुके हैं। कौशांबी से पीएम मोदी ने भी प्रयागराज को साधने की कोशिश की है, ऐसे में अब सनी देओल माहौल बनाने के लिऐ रोड शो करने जा रहे हैं।

Nokia [CPS] IN

इन लोगों का भी कार्यक्रम
प्रयागराज जिले में फूलपुर लोकसभा व इलाहाबाद लोकसभा के लिऐ लगातार स्टार प्रचारकों के पहुंचने व चुनाव को धार देने का क्रम शुरू हो गया है। हर दिन बडे नेताओं की जनसभायें प्रत्याशियों के लिऐ वोट मांग रही है। जिसके क्रम में अब सीएम योगी की 6 व 10 मई को दो जनसभाएं आयोजित होगी। इसके अलावा , रेलमंत्री पीयूष गोयल, केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल आदि का भी कार्यक्रम तय किया गया है। हालांकि पीएम मोदी कब प्रयागराज आयेंगे, इसकी कोई सूचना अभी नहीं दी जा रही है। पीएम को यहां के प्रत्याशियों ने पहली डिमांड पर रखा है, यानी उनके आने की पूरी संभावना और हालात हैं। फिलहाल मंडल में एक जनसभा कौशांबी में पीएम कर चुके हैं और उनके कंधे पर देश की तमाम सीटें हैं, जहां वह ताबडतोड जनसभाएं कर रहे हैं।

Nokia [CPS] IN

Written by Amarish Shukla

unidentified elements shoot down liquor businessman wife was also killed deoria

देवरिया; अज्ञात बदमाशों ने शराब व्यवसाई को मारी गोली, पत्नी की भी हुई थी हत्या

फिल्म ‘राम की जन्मभूमि’ के प्रड्यूसर, डायरेक्टर समेत यूट्यूब और गूगल को नोटिस, हाईकोर्ट ने मांगा जवाब