in ,

नोटबंदी की तरह ही अचानक से केंद्र सरकार मंदिर निर्माण का अध्यादेश लाएगी : साध्वी प्राची

लखनऊ : साध्वी प्राची ने हरिद्वार से लखनऊ जाते समय भरतौल में विधायक राजेश मिश्रा पप्पू भरतौल के आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अयोध्या प्रभु श्रीराम की जन्मस्थली है, वहां जल्द ही भव्य राममंदिर का निर्माण होगा और नोटबंदी की तरह ही अचानक से केंद्र सरकार मंदिर निर्माण का अध्यादेश लाएगी।

जम्मू-कश्मीर में बस गिरी गहरी घाटी में, 12 मरें कई घायल

उन्होंने बताया कि वह लखनऊ सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने के मकसद से जा रही थीं, जिससे बुलंदशहर प्रकरण पर अपनी शिकायत दर्ज करा सकें। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर में तब्लीगी जमात का कार्यक्रम घटना होने का मूल कारण बना। इसमें हमने सुबोध और सुमित को खोया, अब पुलिस भी परेशान कर रही है।

साध्वी प्राची ने सीएम योगी से शिकायत करने की बात बतातें हुए कहा कि इन सभी की शिकायत वह मुख्यमंत्री से मिलकर करेंगी।उन्होंने बुलंदशहर में हुई घटना के बाद तब्लीगी जमात के कार्यक्रमों पर तत्काल रोक की मांग उठाई।

साध्वी प्राची ने कहा कि कोट पर जनेऊ पहनने वाले, जो पक्के हिंदू होने का प्रमाण दे रहे हैं, वह एक बार मोदी जी का साथ दें, तो राममंदिर बन जाएगा। राममंदिर मोदी-योगी ही बनवाएंगे। सोमनाथ मंदिर की तर्ज पर अध्यादेश लाकर राममंदिर बनेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस संबंध में बात हुई है। नौ दिसंबर को नई दिल्ली के रामलीला मैदान में विश्व हिंदू परिषद समेत सभी हिंदू संगठनों का कार्यक्रम होगा, इसमें मंदिर निर्माण पर अध्यायदेश लाने की मांग उठेगी।

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

जम्मू-कश्मीर में बस गिरी गहरी घाटी में, 12 मरें कई घायल

बुलंदशहर कांड; लेटेस्ट अपडेट, लापरवाह पुलिसकर्मी हटाये गए, जीतू फौजी को ला रही खुद सेना