Main Menu

राज्यपाल नाईक से स्वस्थ होने के बाद मिले विधायक सुभाष पासी, कहा केजीएमयू को भेंट करेंगे एम्बुलेंस

Share This Now
लखनऊ :  उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक से आज सैदपुर, गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक  सुभाष पासी ने स्वस्थ होने के बाद अपनी पत्नी रीना पासी सहित राजभवन में शिष्टाचारिक भेंट की और राज्यपाल का आभार प्रकट किया।

भाजपाई कटी पतंग ना बनें, स्मारकों से यूपी की शान और आय बढ़ी : मायावती

सुभाष पासी की पत्नी रीना पासी ने राज्यपाल का विशेष आभार प्रकट करते हुये कहा कि ‘राज्यपाल के पहुंचने से किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के चिकित्सकों ने उनकी विशेष देखभाल की। सुभाष पासी ने राज्यपाल से कहा कि वे अपनी ओर से किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय को एक एम्बुलेंस भेंट करेंगे।
राज्यपाल ने सुभाष पासी को अपनी पुस्तक ‘चरैवेति! चरैवेति!!’ की हिन्दी प्रति तथा उनकी पत्नी जो मराठी भाषिक है को मराठी प्रति भेंट की।

कोई मां का लाल अंगुली उठाकर मोदी की नीयत और ईमान पर सवालिया निशान नहीं लगा सकता : राजनाथ सिंह

उल्लेखनीय है कि 5 फरवरी 2019 को राज्यपाल जब विधान मण्डल के संयुक्त अधिवेशन को सम्बोधित कर रहे थे, तो विधायक सुभाष पासी सदन में मूर्छित होकर गिर गये थे। सुभाष को उपचार के लिए किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। राज्यपाल ने किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय जाकर सुभाष पासी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी तथा कुलपति एवं चिकित्सकों को उनकी उचित देखभाल के निर्देश भी दिये थे।


Leave a Reply