Main Menu

मेलबर्न में भारतीय दूतावास में संदिग्ध पैकेट मिलने से हड़कंप

Share This Now

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट ऑस्ट्रेलिया) मेलबर्न के भारतीय दूतावास में एक संदिग्ध पैकेट मिलने से हड़कंप मच गया। ऑस्ट्रेलियाई प्रशासन संदिग्ध पैकेट मिलने की खबर के साथ ही सतर्क हो गया और भारत और फ्रांस के दूतावास के बाहर रेस्क्यू टीम पहुंच गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 10 दूतावासों में ऐसे संदिग्ध पैकेट मिलने की खबर के बाद बड़े स्तर पर जांच ऑपरेशन शुरू किया गया है।

चीन के एक प्राइमरी स्कूल में सिरफिरे ने बच्चों पर हथौड़े से किया वार, 20 घायल

भारतीय दूतावास में पैकेट मिलने के साथ ही अतिरिक्त सुरक्षा के तहत ऐम्बुलेंस और फायर फाइटर तैनात कर दिए गए हैं। सेंट किल्डा रोड पर भारत और अमेरिका के दूतावास स्थित हैं, सभी दूतावासों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। ब्रिटेन, कोरिया, जर्मनी समेत कई और दूतावासों पर भी माना जा रहा है कि पूरे घटनाक्रम का असर हुआ है।

सीमा दीवार पर समर्थन के लिए ट्रंप ने किया देश को संबोधित

ऑस्ट्रेलियन फेडरल पुलिस की तरफ से ट्वीट जारी कर सुरक्षा ऑपरेशन की जानकारी दी गई। ट्वीट में कहा गया, ‘पुलिस और आपातकालीन सर्विस को अलर्ट कर दिया गया है। संदिग्ध पैकेट की फिलहाल जांच की जा रही है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।’ मेट्रोपॉलिटन फायरब्रिगेड ने बताया कि दूतावासों में संदिग्ध पैकेट मिलने के मामले की जांच में मेलबर्न पुलिस के साथ काम कर रहे हैं।



Leave a Reply