in

सपा के बूथ अध्यक्ष की डिग्री कालेज कैंपस में गोली मारकर हत्या

इलाहाबाद / प्रयागराज।  उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है । शनिवार की सुबह एक बार फिर से जिले के सोरांव  इलाके में वारदात हुई।  समाजवादी पार्टी के एक बूथ अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक एक डिग्री कॉलेज के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था और कालेज कैंपस में ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना सोराव थाना क्षेत्र के हाजीगंज स्थित राम लखन महाविद्यालय में हुई है । जहां सुबह मृतक अपनी दैनिक ड्यूटी के लिये गया हुआ था।  घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गयी । घटना की सुचना पर स्थानीय लोगो का मजमा लग गया । सूचना पर सपा नेता व कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। जबकि  पुलिस ने शव को पंचनामा कर पीएम हाउस के लिए भेज दिया है। उल्लेखनीय है कि 1 दिन पहले ही पुलिस ने के गोहरी रेलवे क्रॉसिंग के पास हुए सुशील एडवोकेट हत्याकांड का खुलासा किया था और खुलासे के दूसरे दिन है एक और गोलीकांड ने इलाके में दहशत फैला दी है।

Nokia [CPS] IN

दो दिन पहले आया कालेज
पुलिस के अनुसार योगेश कुमार यादव 38 पुत्र स्व परमानन्द सोरांव थाना क्षेत्र के इस्माइल गंज का रहने वाला है था। वह समाजवादी पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता था और इस्माइल गंज बूथ का अध्यक्ष भी था  । योगेश सोरांव के हाजी गंज स्थित राम लखन यादव डिग्री कॉलेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की नौकरी करता था । कॉलेज में पिछले 2 महीने से अवकाश चल रहा था जिसके कारण वह भी छुट्टी पर था और 2 दिन पहले ही उसने कॉलेज ज्वाइन किया था।  शशुक्रवार को कॉलेज आने के बाद आज दूसरे दिन वह फिर से कॉलेज पहुंचा था और अपने दैनिक कार्यों में जुटा हुआ था । इसी बीच कैंपस के एक कमरे में गोली की तेज आवाज गूंजी और जब कॉलेज के दूसरे कर्मचारी कमरे में पहुंचे तो योगेश की लहूलुहान लाश फर्श पर पड़ी हुई थी । घटना की सूचना तत्काल विद्यालय प्रबंधक व पुलिस को दी गई । आनन-फानन में  पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल  कर मौके पर फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया है । हालांकि बेहद ही आश्चर्यजनक तरीके से  घटना के बाद दूसरा चपरासी मझारी यादव निवासी मोरेहु  लापता हो गया है  पूछताछ के दौरान दोनों में विवाद की खबर भी सामने आई है।  फिलहाल पुलिस का कहना है कि अभी जांच की जा रही है मामले में कुछ भी कहना ठीक नहीं  ।

Nokia [CPS] IN


Nokia [CPS] IN

परिजनो का हाल बेहाल
घटना की जानकारी होने पर योगेश के परिवार के लोग भी वह आ पहुंचे । और चीख पुकार मच गयी । घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक गंगापार भी मय फाॅर्स वहां पर पहुँच गये और घटना की पूरी जानकारी ली । घटना स्थल पर किसी प्रकार की कोई घटना न हो इसकेलिए वहां पर फाॅर्स लगा दी गयी थी । समाचार लिखे जाने तक किसी प्रकार का कोई मुकदमा नहीं लिखा गया था । चपरासी योगेश के दो बच्चे एक बेटी 2 वर्ष की नव्या और एक बेटा 7 माह का प्रिंस है।

Nokia [CPS] IN

Written by Amarish Shukla

tushar kapoor sanjay mishra and mallika sheravat launched web series B००००sabki fategi at lko

वेब सीरीज- बू००००सबकी फटेगी; तुषार कपूर, संजय मिश्रा और मल्लिका शेरावत डराने के साथ हंसाएंगे भी

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में फिर शुरू हुआ बवाल, दर्जनों छात्र नेता गिरफ्तार, कर रहे हैं छात्र परिषद का विरोध