in

आंधी से दुकान पर बैंक के सोलर पैनल गिरने से दुकानदार की मौत

Shopkeeper's death by falling bank solar panel at the store
Shopkeeper's death by falling bank solar panel at the store

देवरिया : बुधवार की दोपहर आई तेज आंधी-पानी से बैंक का सोलर पैनल व बिजली का पोल दुकान पर गिरने से दुकानदार मौत हो गई और उसका भाई भी गम्भीर रूप से घायल हो गया। Shopkeeper’s death by falling bank solar panel at the store

Nokia [CPS] IN

दोनों पिता की चाय की दुकान पर बैठे थे, उसी दौरान दर्दनॉक हादसा हो गया। घटना की जानकारी होते ही पूरे कस्बे में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा।

Nokia [CPS] IN
भलुअनी कस्बा के रहने वाले हरी मद्धेशिया की चाय की दुकान है। उनका बेटा विकास और  शुभम  पिता का हांथ बटाते थे। प्रतिदिन की भांति बुधवार को भी दोनों भाई चाय की दुकान पर ही बैठे थे।
Shopkeeper's death by falling bank solar panel at the store
Shopkeeper’s death by falling bank solar panel at the store
दोपहर में अचानक आंधी-पानी आया तो दुकान के सामने सेंट्रल बैंक की शाखा में लगा सोलर पैनल का प्लेट हवा में उड़ते हुए सामने बिजली के पोल पर जा गिरा। तेज टक्कर होने के कारण बिजली का पोल टूट गया और पैनल समेत पोल हरी की चार की दुकान पर गिर गया।
इस हादसे में दुकान पर बैठे उनके बेटे विकास और शुभम गंभीर रुप से घायल हो गए। परिजन दोनों घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के शुभम की स्थिति गंभीर देख मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

Shopkeeper’s death by falling bank solar panel at the store

परिजन शुभम को लेकर गोरखपुर जा ही रहे थे कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। परिजन शव लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने इसकी सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत की सूचना घर पर पहुंचते ही कोहराम मच गया। मां प्रतिभा का रो रो कर बुरा हाल था।
मृतक चार भाईयों में सबसे छोटा था। शुभम ने इसी साल 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण किया था। विकास का जिला अस्पताल में इलाज कर घर भेज दिया गया।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Breakthrough after the death of a newborn in a private hospital

प्राइवेट अस्पताल में नवजात की मौत के बाद हंगामा तोड़-फोड़

Woman dies due to celestial electricity

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से महिला की मौत