in

Shocking : मायावती के बारे में ये क्या बोल गये लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट पटना) राजद सुप्रीमो  लालू प्रसाद यादव के छोटेे बेटे व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज रविवार को कहा है कि यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती तब तक संसद नहीं जाएंगी जब तक केंद्र में BJP की सरकार है. उन्होंने कहा कि अभी राज्यसभा चुनाव का नोटिफिकेशन जारी होते ही मैंने मायावती को फोन कर राज्‍यसभा जाने का प्रस्‍ताव दिया. लेकिन मेरे प्रस्‍ताव पर धन्‍यवाद देते हुए उन्‍होंने कहा कि जब तक केंद्र में भाजपा की सरकार है, वे संसद में नहीं जायेंगी. 

तेजस्वी आज पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में संत गुरु रविदास के 641वे जयंती समारोह को संबोधित करते हुए बोल रहे थे. इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार और NDA पर भी निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि आज जातिवाद बढ़ रहा है, ये वही लोग हैं जो पिछड़ों को आगे बढ़ता नहीं देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मेरे पिता के कार्यकाल में गरीबों के साथ पिछड़ो को समाज की मुख्य धारा से जुड़ने का मौका मिला. कुछ लोग बिहार समेत देश में बाबा साहब भीम राव अंबेदकर के सपनों को पूरा नहीं होने देना चाहते हैं.

Nokia [CPS] IN
Nokia [CPS] IN

चिराग पासवान पर भी बरसे तेजस्वीतेजस्‍वी यादव ने इस दौरान केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान और उनके बेटे सांसद चिराग पासवान पर निशाना साधते हुए कहा कि वो आरक्षण की समीक्षा की बात करते हैं. मैं पूछता हूं कि चिराग पासवान आरक्षित सीट से चुनाव क्‍यों लड़ते हैं? उनके पिता आरक्षित सीट से चुनाव क्‍यों लड़ते हैं? ये मनुवादी सोंच के लोग हमेशा पिछड़ों को दबाना चाहते हैं. तेजस्‍वी ने कहा कि देश में आरक्षण खत्‍म करने की साजिश हो रही है लेकिन हम कभी ऐसा नहीं होने देंगे.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

परीक्षा में मन पसंद पेपर ना मिलने पर बिहारियों छात्रों का प्रदर्शन-तोड़फोड़, हंगामा हुआ शुरू

मोदी एक्शन मूड : लालू यादव की बेटी मिसा भारती का ये फार्म हाउस हुआ जब्त, बढ़ सकती हैं मुश्किलें