Main Menu

सलमान खान ने बहन अर्पिता के घर पर मनाया माँ सलमा खान का बर्थडे

Share This Now

लखनऊ न्यूज डेस्कसलमान खान की बहन अर्पिता के घर पर एक ज़बरदस्त पार्टी हुई जिसमे शुक्रवार रात सलमान ख़ान ने अपने पूरे परिवार के साथ अपनी मॉम सलमा खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया। पार्टी में सलमान, अरबाज़ और सोहैल ख़ान इन तीनों भाइयों के अलावा सलीम ख़ान, हेलन और मलाइका अरोड़ा सब मौजूद रहे।

सलमान के पिता सलीम ख़ान ने दो शादियां की हैं। उनकी दोनों पत्नियां हैं सलमा ख़ान और वेटरन डांसर और अभिनेत्री हेलन। ना जाने कितने लोग उनकी तरफ़ देखते हैं, मगर सलमान अभी भी अपनी मॉम की तरफ़ देखते हैं। दस का दम में ही सलमान ने बताया था कि अभी भी जब घर के आस-पास पुलिस की गाड़ी का हॉर्न बजता है तो मां उनकी तरफ़ देखने लगती हैं।

इस दौरान सबसे ज़्यादा ध्यान मलाइका अरोड़ा ख़ान ने खींचा। अरबाज़ ख़ान से डिवोर्स लेने के बाद वो इस परिवार संग कम ही मौकों पर दिखी हैं। मलाइका-अरबाज़ के बेटे के अलावा उनकी बहन अमृता अरोड़ा और मलाइका के पिता भी इस पार्टी में मौजूद थे।

सलमान ख़ान अपनी मॉम से बेहद प्यार करते हैं। हाल ही में वो ‘भारत’ की शूटिंग के दौरान अपनी मॉम संग माल्टा में कुछ वक़्त गुज़ारने पहुंचे थे। हेलन भी इस पार्टी में मौजूद दिखीं। हेलन और सलमा का रिश्ता बेहद ख़ास है। हेलन के अलावा परिवार से सीमा ख़ान आदि भी इस पार्टी में शामिल रहीं।



Leave a Reply