in

सलमान बने एक दिन के लिए बिग बॉस, अखाड़े में श्रीसंत ने करणवीर को किया चित

लखनऊ न्यूज़ डेस्क : बिग बॉस सीजन 12 में इस हफ्ते एक दिन के बिग बॉस बने सलमान खान ने घर वालो को अपने इशारे पर घरवालो को नागिन डांस करवाया.नागिन डांस करते समय सभी ने खूब एंजॉय किया. इस दौरान खूब एंटरटेनमेंट हुआ क्योंकि कंटेस्टेंस्ट्स भी इस एक्टिविटी को करते हुए खूब मस्ती कर रहे थे.

बिग बॉस के घर में रविवार को भी हंगामा हुआ लेकिन इस बीच अच्छी बात यह रही कि, अलग-अलग दिलचस्प टास्क के कारण माहौल खुशनुमा बन गया. प्रीति जिंटा ने कंटेस्टेंट्स को एक रोमांटिक टास्क दिया. वहीं, सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स से नागिन डांस करने को कहा. दरअसल, सलमान खान एक दिन के लिए बिग बॉस बने थे.

Nokia [CPS] IN

यह भी पढ़े :फिल्म बाहुबली में देवसेना बनी अनुष्का शेट्टी ने कहा शादी करके घर बसाना और बच्चे चाहती हूं

घर में  गेस्ट बनकर आई प्रीति ने घर वालो से टास्क करवाया इस टास्क में 2 टीम बनाई गयी थी टीम A में श्रीसंत, सुरभि, रोमिल, दीपक, सोमी वही टीम B में दीपिका, जसलीन, रोहन, शिव थे. इस टास्क में टीम A को जीत मिली. फिर टीम A के सभी सदस्य के बीच जंग हुई  जिसमे  एक घरवाले को इम्यूनिटी मिलेगी, जिसके लिए टास्क हुआ. इसमें रोमिल को इम्यूनिटी मिलती है

Nokia [CPS] IN

फिर सुल्तानी अखाड़े की बारी आती है, श्रीसंत कभी भी कुछ भी कह देते हैं और हंगामा बरपा देते हैं. लेकिन श्रीसंत ने दिखा दिया है कि खिलाड़ी से जीतन मुश्किल ही नहीं असंभव होता है. फिर वह चाहे खेल का मैदान हो या बिग बॉस  का घर. जी हां, श्रीसंत घर के दो सदस्यों करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी के साथ सुल्तानी अखाड़ा  में टकरा चुके हैं.

Nokia [CPS] IN

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

कलमगीरों की कलम को तलवार से श्रेष्ठ माना जाता है : राम नाईक

बीजेपी के साइबर योद्धा पार्टी की रीति नीति सिद्धांतों को सोशल मीडिया के माध्यम से जनता तक पहुंचाएंगे : केशव मौर्य