in

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निजी हमले कर रहे हैं, राबर्ट वाड्रा ने लगाया आरोप

robert vadra charged pm modi for personal attacks harassment 
robert vadra charged pm modi for personal attacks harassment 

नई दिल्ली : राबर्ट वाड्रा ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन पर निजी हमले कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी उन पर यह आरोप देश में उभर कर सामने आए मुद्दों से बचने के लिए लगा रहे हैं। robert vadra charged pm modi for personal attacks harassment

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा ने बुधवार को कहा कि पिछले पांच सालों में उन्होंने मोदी सरकार के हाथों अत्यधिक उत्पीड़न का सामना किया है। वाड्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री हमें जेल भेज देंगे, यह कह कर वह न्यायपालिका का अपमान कर रहे हैं।

Nokia [CPS] IN

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में प्रधानमंत्री मोदी के जमीन के सौदों में भ्रष्टाचार होने के आरोप लगाते ही सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा ने जवाबी हमला करने के लिए तुरंत फेसबुक और ट्विटर जैसी सोशल नेटवर्किग साइटों का सहारा लिया।

robert vadra charged pm modi for personal attacks harassment 
robert vadra charged pm modi for personal attacks harassment

वाड्रा ने ट्विटर पर मोदी की आलोचना की। वाड्रा ने ट्वीट किया, ‘कृपा करके मेरे ऊपर निजी हमले करना बंद करें। ऐसे ऊपर ऐसी टिप्पणी करके आप माननीय न्याय प्रणाली का अपमान कर रहे हैं। मुझे भारतीय न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है। सच्चाई सामने आएगी। भगवान देश को बचा लीजिए।

‘वहीं, फेसबुक पर राबर्ट वाड्रा ने लिखा कि आपकी सरकार के हाथों मैं पिछले पांच सालों से लगातार उत्पीड़न का शिकार हो रहा हूं।

पीएम मोदी ने बिना किसी का नाम लिए एक रैली में कहा कि इस चौकीदार ने उन भ्रष्ट लोगों को जेल के दरवाजे तक पहुंचा दिया है, जिन्होंने दिल्ली और हरियाणा के किसानों की जमीनें लूटी थीं। जो लोग ऐसे बर्ताव करते थे जैसे वह कोई राजा हों, अब ईडी और अदालतों के चक्कर लगा रहे हैं। आपके आशीर्वाद से किसानों के साथ न्याय होगा और भ्रष्ट लोगों को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

robert vadra charged pm modi for personal attacks harassment

वाड्रा ने कहा कि आखिर वह बार-बार ऐसा कह कर क्या करना चाहते हैं। वाड्रा ने कहा कि देश जानता है कि सरकारी नाकामियों को छिपाने के लिए चुनावों में मेरा नाम बार-बार इस्तेमाल होता है।

Nokia [CPS] IN

मुझे दिमागी रूप से परेशान करने के लिए लगातार विभिन्न जांच एजेंसियां, अदालतें और आयकर विभाग मुझे लगातार नोटिस भेज रहे हैं। देश के विभिन्न भागों में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के 11 नोटिसों पर हर बार आठ से 11 घंटे तक की पूछताछ का जवाब दे चुका हूं। इसके अलावा अदालतों पेशी और संबंधित कई आदेश मिले। लेकिन अब तक एक भी आरोप साबित नहीं हो सका है।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

lok sabha election hema malini campaining bjp rallies for pm modi once again

मोदी के नेतृत्व में देश विश्वगुरु बनने वाला है, मोदी को बहुत दिन प्रधानमंत्री रहना है : हेमामलिनी

lok sabha election cm yogi attack on mayawati sp bsp alliance congress

सेल्फी के साथ लिखें, ‘मुस्कुराइए कि आप गोरखपुर में हैं’- योगी आदित्यनाथ