in ,

भाजपा सरकारों ने पूंजीपतियों का कर्ज उतारने का रास्ता चुन लिया है : रालोद

rld attack on bjp modi government for take favour of capitalists
rld attack on bjp modi government for take favour of capitalists

लखनऊराष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ ने कहा कि केन्द्र सरकार की नीतियों से स्पष्ट हो रहा है कि वह दिन दूर नहीं जब समस्त सरकारी संसाधनों पर पूंजीपतियों का कब्जा हो जायेगा। rld attack on bjp modi government for take favour of capitalists

केन्द्र सरकार ने सर्वप्रथम चै0 चरण सिंह अन्र्तराष्ट्रीय हवाई अड्डा उद्योगपति के हाथ में देकर अपनी मंश स्पष्ट कर दी है और रेल मंत्री पीयूष गोयल द्वारा दिल्ली लखनऊ तेजस एक्सप्रेस को पूंजीपति के हाथ में देकर अपनी मुहर लगा दी है। धीरे धीरे करके समस्त सरकारी संसाधन पूंजीपतियों के हाथ में चले जायेगे और देष की आम जनता पूंजीपतियों के हाथों लूटी जायेगी।

श्री त्रिवेदी ने कहा कि भारतीय रेल केन्द्र सरकार का सबसे बडा विभाग और संसाधन है जिसको पूंजीपतियों के हाथों में देेने का कार्य प्रारम्भ करके सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि देश की जनता की सुविधाएं उसके द्वारा मुहैया होना सम्भव नहीं है और इसी बहाने वह पूंजीपतियों का कर्ज उतारने का रास्ता चुन लिया है।

rld attack on bjp modi government for take favour of capitalists
rld attack on bjp modi government for take favour of capitalists

भारतीय जनता पार्टी पूंजीपतियों की ही सरकार है इसमें किसी भी प्रकार की शक की गुंजाइश नहीं है यही कारण है कि धीरे धीरे समस्त लोकतांत्रिक व्यवस्थाएं समाप्त होती जा रही हैं और सबका साथ सबका विकास और सबका विष्वास नारा अपने खोखलेपन की कहानी कर रहा है।

सरकारी अस्पतालों और बिजलीघरों के साथ साथ परिवहन निगमों में भी संविदाकर्मियों की नियुक्ति आउटसोर्सिंग अथवा पूंजीपतियों के ही माध्यम से हो रही हैं स्पष्ट है कि आंषिक रूप से यह विभाग भी पूंजीपतियों के हाथ में जा चुके हैं और देष की जनता की मुख्य सुविधाएं इन्हीं विभागों से जुडी हैं।

rld attack on bjp modi government for take favour of capitalists

रालोद प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि कृषि प्रधान देष में किसानों और मजदूरों के लिए किसी भी प्रकार की लाभकारी योजनाओं का संचालन धरातल पर नहीं दिखाई पड रहा है जबकि बडे बडे उद्योगपति और हजारों पूंजीपतियों के हित की योजनाएं लगातार देखने का मिल रही हैं।

उन्होंने कहा कि देश का युवा वर्ग सरकारी नौकरियों की बाट जोह रहा है परन्तु इस वर्ग को केवल मृग मरीचिका ही दिखाई पडेगी क्योंकि सरकारी नौकरियां तभी सम्भव है जब सरकारी विभाग सरकार के पास रहे। यह कहना अतिषयोक्ति न होगी कि धीरे धीरे देष के युवाओं का भविष्य अंधकारमय होगा और सामाजिक विकास अवरूद्व होगा।

Written by National TV

modi government proposes new legislation to resolve tenant and landlord dispute

किरायेदार और मकान मालिक विवाद सुलझाने के लिए मोदी सरकार ने पेश किया नए कानून का प्रस्ताव

new turn in bjp mla rajesh mishra pappu bhartaul daughter love marriage with sc boy case

भाजपा विधायक की बेटी और अनुसूचित जाति के युवक के प्रेम विवाह में आया नया मोड़