in

बॉलीवुड के इस हीरो पर आया जाह्नवी कपूर का दिल, भाई अर्जुन कपूर के सामने की किया खुलासा

लखनऊ न्यूज़ डेस्क : करण जौहर चैट शो कॉफी व‍िद करण 6 इन दिनों खूब चर्चा में चल रहा है. ये इस शो का सीजन 6 है. जहां मस्ती मजाक और प्यार 6 गुना बढ़ चुका है. हाल ही में इस शो पर करण के मेहमान बनी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत भाई – बहन की जोड़ी जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर.

ऐसे में जहां अर्जुन कपूर ने साफ कर दिया है कि वो सिंगल नहीं हैं वहीं उनकी बहन जाह्नवी कपूर ने भी अपने फर्स्ट लव के बारे में बताया है. जाह्नवी कपूर की लव लाइफ के बारे में उनके फैंस जानने के लिए काफी एक्साइटेड थे ऐसे में कॉफी विद करण में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर कोई बात नहीं की लेकिन अपने पहले प्यार के बारे में बेबाकी से बताया है.

Nokia [CPS] IN

यह भी पढ़े : छत्तीसगढ़ : सुकमा मुठभेड़ में 8 नक्सली ढेर, दो जवान शहीद

इस पूरे एपिसोड के दौरान करण और अर्जुन कपूर जाह्नवी को ईशान खट्टर के नाम से चिड़ाते रहे. हालांकि जाह्नवी ने साफ कर दिया कि वो ईशान को डेट नहीं कर रही हैं. पहली बार किसी इंटरव्यू में साथ आए अर्जुन और जाह्नवी की बॉन्डिंग बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी

Nokia [CPS] IN

करण ने इस शो के दौरान जाह्नवी के साथ रैपिड फायर राउंड खेलते हुए सवाल किया कि वो राजकुमार राव, विकी कौशल, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आयुष्मान खुराना में से सबसे ज्यादा इज्जत किस अभिनेता की करती हैं. करण के इस सवाल के जवाव में जाह्नवी ने दो सितारों का नाम लेते हुए कहा कि वो राजकुमार राव, विकी कौशल का नाम लेना चाहेंगी. आगे बात करते हुए जाह्नवी ने बताया की राजकुमार राव उनका पहला प्यार हैं. जाह्नवी महज अभिनेता के तौर पर राजकुमार को पसंद करती हैं.

Nokia [CPS] IN

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

छत्तीसगढ़ : सुकमा मुठभेड़ में 8 नक्सली ढेर, दो जवान शहीद

BIGG BOSS 12 : इस हफ्ते घर से बेघर हुई सृष्टि रोड, दीपिका से मांगी माफ़ी