in ,

लखनऊ विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए निकली है भर्ती, 10 जुलाई तक करें आवेदन

इलाहाबाद / प्रयागराज । शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन कैरियर की तलाश कर रहे हैं तो आप लखनऊ विश्वविद्यालय में इस समय अपने लिए अच्छी जगह ढूंढ सकते हैं। लखनऊ विश्वविद्यालय ने असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती शुरू की है। लखनऊ विश्वविद्यालय ने ऑफलाइन तरीके से असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन मांगे हैं । अगर आप असिस्टेंट प्रोफेसर की योग्यता रखते हैं तो निर्धारित प्रारूप पर आप इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 जुलाई 2019 है। भर्ती से संबंधित विस्तृत विज्ञापन, आवेदन फॉर्म का प्रारूप व अन्य जानकारियां लखनऊ यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है, अभ्यार्थी वहां से पूरी डिटेल देख सकते हैं।

महत्वपूर्ण जानकारी
पद का नाम – असिस्टेंट प्रोफेसर
पदो की संख्या – 29
आवेदन – प्रारंभ
आवेदन की अंतिम तिथि- 10 जुलाई 2019
शैक्षणिक योग्यता – उम्मीदवार को संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएट होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता से संबंधित व अन्य विषयो पर अधिक जानकारी के लिए आप लखनऊ विश्वविद्यालय की ऑफिसियल वेबसाइट www.lkouniv.ac.in/ पर डिटेल देख देख सकते है.

Nokia [CPS] IN

इस तरह करें आवेदन
आवेदन करने से पहले आप लखनऊ यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर विस्तृत विज्ञापन देखने और जिस पद के लिए आप योग्यता धारण करते हैं उसके लिए निर्धारित प्रारूप का फार्म डाउनलोड करें और उसे अच्छी तरीके से भर कर शैक्षिक अभिलेख व अन्य कागजात संलग्न कर 10 जुलाई तक लखनऊ यूनिवर्सिटी में जमा करा दें । आप चाहे तो आवेदन सीधे भी जमा कर सकते हैं या डाक द्वारा भी यहां आवेदन भेजा जा सकता है ।
आवेदन का पता है –  रजिस्ट्रार, लखनऊ विश्वविद्यालय, लखनऊ – 266007 ।

Nokia [CPS] IN

Written by Amarish Shukla

नवोदय विद्यालय में 2370 पदों पर पीजीटी, टीजीटी, एलडीसी के पदों पर बंपर भर्ती, 9 जुलाई से शुरू होगा आवेदन

धर्मेंद्र यादव ने संघमित्रा के निर्वाचन के खिलाफ दाखिल की चुनाव याचिका, भदोही के भाजपा सांसद भी मुश्किल में