in

रजनीकांत- अक्षय कुमार की 2.0 ने दूसरे दिन भी की जबरदस्त कमाई, धमाकेदार कलेक्शन

लखनऊ न्यूज़ डेस्क :  पहले दिन करीब 100 करोड़ रूपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली रजनीकांत और अक्षय कुमार की साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म ‘2.0’ ने दूसरे दिन अपने हिंदी डब वर्जन के जरिये 18 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है.

फिल्म को पहले दिन 115 करोड़ रूपये का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन मिला था. इसमें इंडिया से 85 करोड़ और ओवरसीज़ से 30 करोड़ मिले. फिल्म 2. 0 के तमिल वर्जन ने दो दिन में चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर पांच करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म को तमिलनाडु बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 22 करोड़ रुपए मिले थे और दूसरे दिन 16 करोड़ का कलेक्शन मिला है. तेलुगु वर्जन की कमाई दो दिन में 29 करोड़ रूपये हो गई है.

Nokia [CPS] IN

यह भी पढ़े : प्लॉट आवंटन केस : CBI की बड़ी कार्रवाई, हुड्डा और वोरा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

निर्देशक शंकर षड्मुघम की साल एक अक्टूबर 2010 को तमिल में इंथिरन नाम से एक फिल्म रिलीज़ हुई थी. हिंदी में उसका नाम रोबोट दिया गया। ये उसका दूसरा भाग है. 2.0… में रजनीकांत अपने साइंटिस्ट और रोबोट के रोल में है.अक्षय कुमार को विलेन बनाया गया है.ऐश्वर्या बच्चन की जगह इस बार एमी जैक्सन ने ली है. साथ में सुधांशु पांडे, आदिल हुसैन, कलाभवन शाजॉन और रियाज़ खान का भी रोल है

शंकर ने निर्देशन में बनी फिल्म 2.0 के हिंदी वर्जन ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 20 करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई की थी और दूसरे दिन 18 करोड़ रूपये जोड़े .

Nokia [CPS] IN

दो दिन में फिल्म को अब 38 करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन मिल चुका है. ये हिंदी की ओरिजनल नहीं बल्कि डब फिल्मों की कैटेगरी में आती है. दूसरे की कमाई में सिर्फ़ दस प्रतिशत की गिरावट आई है. अब देखना है कि शनिवार और रविवार को फिल्म कितना तगड़ा प्रदर्शन करती है.

Nokia [CPS] IN

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

प्लॉट आवंटन केस : CBI की बड़ी कार्रवाई, हुड्डा और वोरा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

राहुल गांधी पर अमित शाह ने शहीदों के अपमान का लगाया आरोप, कहा- आप में नहीं थी हिम्मत