in ,

युवा ठगे जा रहे हैं, लेकिन योगी सरकार कमीशनखोरों के हित साधने में मस्त है : प्रियंका गांधी वाड्रा

priyanka gandhi attack on cm yogi and bjp government for uppsc fraud

लखनऊ : प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग (यूपीपीएससी) की कार्यप्रणाली को लेकर बड़ा सवाल खड़ा किया है। यूपीपीएससी से बड़ी परीक्षा का पेपर लीक होने को प्रियंका गांधी ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। priyanka gandhi attack on cm yogi and bjp government for uppsc fraud

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव तथा पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लंबे समय के अंतराल पर कोई ट्वीट किया। उनका ट्वीट पीपीएससी की एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती में पेपर लीक होने के मामले में था। उन्होंने लिखा कि आरोप लगाया कि युवा ठगे जा रहे हैं, लेकिन बीजेपी सरकार कमीशनखोरों के हित साधने में मस्त है।

Nokia [CPS] IN

यूपीपीएससी की एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती में पेपर लीक होने के मामले के बाद परीक्षा नियंत्रक की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा।

priyanka gandhi attack on cm yogi and bjp government for uppsc fraud
priyanka gandhi attack on cm yogi and bjp government for uppsc fraud

एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर आउट होने के मामले में यूपी लोक सेवा आयोग की परीक्षा नियंत्रक अंजू कटियार को क्राइम ब्रांच और पुलिस की संयुक्त टीम ने गुरुवार को वाराणसी से गिरफ्तार किया। जिसके बाद उन्हें पुलिस अभिरक्षा में विशेष न्यायधीश भ्रष्टाचार निवारण लालचंद्र के आवास पर पेश किया गया।

उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जिला जेल भेज दिया गया। अब अंजू के करीबियों पर भी शिकंजा कसने की तयारी है। इसके साथ ही हर परीक्षा से जुड़े लोगों के रिकार्ड भी खंगाले जा रहे हैं।

priyanka gandhi attack on cm yogi and bjp government for uppsc fraud

यूपीपीएससी की भर्ती परीक्षाओं में धांधली उजागर होने से नाराज बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने कल प्रयागराज में यूपीपीएससी के सामने प्रदर्शन भी किया। प्रदर्शनकारियों ने यहां पर परीक्षा नियंत्रक अंजू कटियार के कार्यकाल में हुई भर्तियों को रद करने के साथ उनकी जांच सीबीआई से करवाने की मांग रखी।

Nokia [CPS] IN

पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया कि यूपीपीएससी के पेपर छापने का ठेका एक डिफाल्टर को दिया गया। आयोग के कुछ अधिकारियों ने डिफाल्टर के साथ सांठ-गांठ करके पूरी परीक्षा को कमीशन-घूसखोरी की भेंट चढ़ा दिया। योगी आदित्यनाथ सरकार की नाक के नीचे युवा ठगा जा रहा है, लेकिन यूपी सरकार डिफाल्टर और कमीशनखोरों का हित देखने में मस्त है।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

bjp dr chandramohan praised yogi government for action on land mafias

योगी सरकार ने खुद पहल कर की लोकसेवा आयोग के दागियों पर ऐतिहासिक कार्रवाई : भाजपा

children honored in three days arjun bhav sanskar path camps lko 

अर्जुन भव संस्कार पथ शिविर; पुरस्कार पाकर संस्कारी बच्चों के खिल उठे चेहरे