in

प्रयागराज : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से तीन बदमाश घायल

इलाहाबाद / प्रयागराज उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले अपराधियों पर नकेल कसने के लिये शुरू हुये अभियान का असर शुक्रवार की भोर में दिखने लगा। पुलिस ने तीन बदमाशों को घेराबंदी कर दबोच लिया है। हालांकि उन्हें पकड़ने में पुलिस को खासी मशक्कत का सामना करना पड़ा। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी और जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने तीनों बदमाशों को गोली मारकर दबोच लिया। तीनों बदमाशों के पैर में गोली मारी गयी है। सभी को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जिले के सोरांव थाना क्षेत्र में लूसनपुर हाइवे पुलिया के पास हुई है।
क्या है मामला
पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार शुक्रवार की भोर में पुलिस को खबर मिली की चार बदमाश हाइवे के पास लूट की घटना को अंजाम देने के लिये एकत्रित हैं। बदमाश दो बाइकों पर हैं और किसी भी वक्त वारदात को अंजाम दे सकते हैं। खबर मिलते ही सोरांव थाना व फाफामऊ पुलिस चौकी की टीम ने दोनों ओर से घेराबंदी शुरू की और पुलिया के दोनों ओर भागने वाले रास्ते को सीज कर दिया गया। बदमाशों ने खुद को घिरा पाया तो पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे। लेकिन पुलिस ने तीन बदमाश के पैर में गोली मारकर सभी को दबोच लिया। इनमें से चौथा बदमाश खेत में दौड़ाकर पकड़ लिया गया है। इनके पास से चार तमंचे कयी कारतूस, दो बाइक, मोबाइल आदि भी बरामद किया गया है।
कौन पकड़े गये
पुलिस के अनुसार बदमाशों में गुलजार निवासी गौहरपुर थाना सोरांव, बारूद रामपुर थाना मांधाता, शाह हुसैन रामपुर थाना मांधाता पुलिस की गोली से घायल और गिरफ्तार हैं। जबकि इनका चौथा साथी शाकिब निवासी मोहम्मदपुर थाना मऊआइमा भी पकड़ा गया है। सभी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। इन्हें इलाज के बाद जेल भेजा जायेगा।
Nokia [CPS] IN

Written by Amarish Shukla

विधायक कृष्णानंद राय हत्याकांड : सीबीआई कोर्ट के फैसले के विरूद्ध इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपील करेगी योगी सरकार

UPPSC: एक्शन में अध्यक्ष प्रभात कुमार अनु सचिव पर निलंबन की कार्रवाई के बाद अब एक बड़े अफसर पर हुई कार्रवाई, इस वजह से कार्य से हुये मुक्त