in

दिग्विजय सिंह ने कहा :- नरेंद्र मोदी की बजाय सुषमा होतीं देश के पीएम तो अधिक सफल होती सरकार ।

नेशनल टीवी इंडिया : (स्पेशल रिपोर्ट दिल्ली) वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी की जगह सुषमा स्वराज प्रधानमत्री होतीं तो यह सरकार कहीं अधिक सफल होती। उन्होंने कहा कि गठबंधन की राजनीति देश की राजनीति के लिए आवश्यक है, क्योंकि यह लड़ाई विचारधारा की है।

दिग्विजय ने नेेेशनल टीवी इंडिया से खास बातचीत में कहा, ‘देश के हित में गांधी की विचारधारा ही काम करेगी, पंडित नेहरू की विचारधारा काम करेगी, राम मनोहर लोहिया की विचारधारा काम करेगी, कांशीराम जी की विचारधारा काम करेगी, लेकिन गोडसे और गोलवलकर की विचारधारा काम नहीं करेगी।

Nokia [CPS] IN

यह भी पढ़े : बिग बॉस 12 : श्रीसंत ने हरभजन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया


आरएसएस को लेकर दिग्विजय ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि संगठन आतंकी है। हमने आरएसएस पर कभी प्रतिबंध की बात की ही नहीं है। जो प्रतिबंध केंद्र सरकार के कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए लगा हुआ था, जो प्रतिबंध केंद्र सरकार के परिसर में शाखा लगाने पर लगा हुआ था, वही प्रतिबंध यहां से हट गया था, वही हम वापस लागू करेंगे।

Nokia [CPS] IN

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे रहे हैं, वैसे-वैसे गठबंधन टूटता-सा नजर आ रहा है। इस पर उन्होंने कहा कि मैं मायावती जी का बहुत सम्मान करता हूं और अखिलेश मेरे पुत्र समान हैं। मुलायम सिंह जी का भी मैं बहुत सम्मान करता हूं। हम चाहेंगे कि इनके साथ विचारधारा का गठबंधन हो। देश की राजनीति के सामने विकल्प क्या है?

Nokia [CPS] IN

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

पीएम मोदी से मिले राजनाथ :- जम्मू-कश्मीर विधानसभा भंग होने के बाद लोकसभा के साथ हो सकते हैं चुनाव।

मध्यप्रदेश चुनाव; कांग्रेस बसपा को कमजोर और खत्म करना चाहती थी : मायावती