in ,

पालीगंज में बोले पीएम मोदी – बिहार के नौजवानों को किया गया जाति के नाम पर भ्रमित

PM Modi in Paliganj  Bihar's young people were confused with the name of caste
PM Modi in Paliganj  Bihar's young people were confused with the name of caste

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट बिहार) पाटलिपुत्र के पालीगंज मेें जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि महामिलावटी लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए देश की सुरक्षा को भी ताक पर रख दिया था। PM Modi in Paliganj  Bihar’s young people were confused with the name of caste

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 2014 से पहले आतंकी देश में हमले करते रहे, लेकिन ये लोग सिर्फ बयान देते रहे। आपके इस चौकीदार ने पाकिस्तान से आतंकियों से मिल रहे घाव को सहने से इनकार कर दिया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने 2022 तक किसान की आय दोगुनी करने का संकल्प लिया है, अन्नदाता को सौर ऊर्जा दाता बनाने का काम हाथ में लिया है। इसके लिए बीज से बाजार तक नयी व्यवस्थाएं खड़ी की जा रही हैं।
PM Modi in Paliganj  Bihar's young people were confused with the name of caste
PM Modi in Paliganj  Bihar’s young people were confused with the name of caste
बिहार के गांव-गांव की उम्मीदों को, सपनों को नयी ऊंचाई देने के लिए, गरीब से गरीब तक टेक्नोलॉजी को हम कैसे पहुंचा रहे हैं, इसका उदाहरण है डिजिटल इंडिया अभियान। एनडीए सरकार की नीतियों के कारण आज दुनिया में सबसे सस्ता इंटरनेट भारत में है।

पीएम ने कहा कि अपनी जाति के दूसरे लोगों पर दबदबा बनाये रखने के लिए, जाति में जो अच्छे होनहार नौजवान थे, उन्हें भी दबंगई के रास्ते पर चढ़ा दिया। नौजवानों को जाति के नाम पर भ्रमित करके, उनके कंधे पर बंदूक रखकर, इन्होंने अपने ही समाज और जाति को बंधक बना लिया। कांग्रेस का नामदार परिवार हो या फिर यहां बिहार का भ्रष्ट परिवार, इनकी संपत्ति आज सैकड़ों-हजारों करोड़ों रुपये में है। आखिर ये पैसे कहां से आए?

सबसे सस्ता इंटरनेट भारत मेें है

उन्होंने कहा कि मेरा प्रधानमन्त्री और मुख्यमंत्री के तौर पर जनता की सेवा का करीब दो दशक का कार्यकाल रहा है। जनता ने मुझे हमेशा भरपूर प्यार दिया। बिहार के गांव-गांव की उम्मीदों को, सपनों को नयी ऊंचाई देने के लिए, गरीब से गरीब तक टेक्नोलॉजी को हम कैसे पहुंचा रहे हैं,

PM Modi in Paliganj  Bihar’s young people were confused with the name of caste

इसका उदाहरण है डिजिटल इंडिया अभियान। एनडीए सरकार की नीतियों के कारण आज दुनिया में सबसे सस्ता इंटरनेट भारत में है।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अपनी जाति के दूसरे लोगों पर दबदबा बनाये रखने के लिए, जाति में जो अच्छे होनहार नौजवान थे, उन्हें भी दबंगई के रास्ते पर चढ़ा दिया। नौजवानों को जाति के नाम पर भ्रमित करके, उनके कंधे पर बंदूक रखकर, इन्होंने अपने ही समाज और जाति को बंधक बना लिया।

Written by National TV

lok sabha election cm keshav prasad maurya attack on opposition in bjp rally deoria

23 तारीख के बाद भ्रष्टाचारियों की जगह घर नहीं जेल होगी : केशव प्रसाद मौर्य

lok sabha election cm yogi attack on mayawati sp bsp alliance congress

हमारी सरकार में सुरक्षा का असर है कि मायावती सपा के मंचों पर जाने से नहीं डरतीं – योगी आदित्यनाथ