Main Menu

OMG : शादी का अनोखा कार्ड : नमो को वोट देने से लेकर भाजपा को चंदा देने की अपील, राफेल के तथ्य भी छपवाए

Share This Now

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट गुजरात) देश में चुनाव आते ही इसका असर हर चीज पर दिखाई देने लगता है। सोशल मीडिया से लेकर चौक चौराहों की दुकानों तक राजनीतिक चर्चाओं का दौर शुरू हो जाती है। हालांकि, इस बार इन सबसे इतर चुनावों का असर शादियों पर दिखाई दे रहा है। पिछले कुछ समय से देखा जा रहा है कि लोग शादी के निमंत्रण कार्ड में अपनी पसंदीदा पार्टी का गुणगान कर रहे है।

DELHI : गुरु गोबिंद सिंह के सम्‍मान में पीएम मोदी ने जारी किया सिक्‍का

जी हां, कई ऐसे मौके पर शादी के कार्डों से लोगों को किसी राजनीतिक पार्टी के लिए अपील करते हुए देखा जा रहा है। ताजा मामला गुजरात के सूरत शहर का है। युवराज की शादी साक्षी नाम की युवती से 22 जनवरी को होने वाली है। इस युगल ने अपनी शादी के कार्ड पर न सिर्फ अपनी पसंदीदा पार्टी को वोट देने की अपील की है बल्कि कार्ड के पीछे कुछ ऐसा छपवा दिया है कि इसे जानकर आप चौक जाएंगे।

DELHI : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कोटा बिल को दी मंजूरी, संसद से हो चुका है पारित

शादी समारोह के जानकारी के अलावा कार्ड पर 2019 के चुनाव में नरेंद्र मोदी को वोट देकर जीत दिलाएं। इसके अलावा नमो एप्प के जरिए अपना योगदान करने की अपील कर रहे हैं। युगल का कहना है कि मेहमानों का ऐसा करना हमारे लिए उपहार के समान होगा। इसके अलावा कार्ड के पीछे वाले हिस्से में राफेल विवाद का पूरा लेखा जोखा लिखा गया है।



Leave a Reply