in

OMG : प्रोफेसर ने छात्रा से कहा, KISS दोगी तो परीक्षा में नंबर बढ़ा दूंगा

मुंबई : गुरु को भगवान का दर्ज दिया गया हैं लेकिन आज कल के टीचर गुरु कहलाने के बिलकुल काबिल नहीं हैं. कुछ टीचर्स ने गुरु शब्द को बहुत बदनाम कर दिया हैं. आज कल टीचर्स को गलत नजरिये से देखा जाता हैं. ऐसा ही एक मामला मुंबई में सामने आया हैं जिसने गुरु होने पर शर्मिंदगी महसूस करा दी हैं.

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के घाटकोपर इलाके में स्थित एक जूनियर कॉलेज के प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है. 35 वर्षीय प्रोफेसर पर आरोप है कि उसने परीक्षा में अधिक नंबर देने के एवज में छात्रा से चुंबन (KISS) की डिमांड की थी. छात्रा की शिकायत पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ पास्को (POCSO) एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

Nokia [CPS] IN

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक 17 वर्षीय छात्रा जूनियर कॉलेज में कॉमर्स की छात्रा है. छात्रा के परीक्षा में कम नंबर आए थे, जिसके बाद 8 मार्च को टीचर ने उससे कहा कि अगर वह उसे KISS करेगी तो वह उसके नंबर बढ़ा देगा. 

छात्रा के परिजनों को कहना है कि प्रोफेसर के इस बर्ताव का छात्रा पर गहर असर हुआ. वह डिप्रेशन में चली गई. घरवालों के पूछताछ करने पर पीड़िता ने आरोपी प्रोफेसर की सारी बातें बता दी. इसके बाद छात्रा के परिजन शनिवार को आरोपी प्रोफेसर को साथ लेकर थाने पहुंचे. इसके बाद छात्रा की शिकायत पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

इस मामले में जूनियर कॉलेज प्रशासन का कहना है कि आरोपी प्रोफेसर यहां 13 साल से पढ़ाते थे. छात्रा के साथ उनके बर्ताव का मामला थाने में है, इसलिए उनकी तरफ से इसपर कुछ भी नहीं कहा जाएगा. लेकिन इस तरह के बढ़ते मामलों से लडकियों में भय पैदा होता हैं. ऐसे मामलों सरकार की ढील और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. 

Nokia [CPS] IN

ऐसे टीचर्स को क्या सजा मिलनी चाहिए? आप हमे कमेंट में बता सकते हैं. साथ ही हमे फोलो करना ना भूले.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

विद्या बालन की बहन हैं इतनी हॉट कि तस्वीरों से नज़र हटाना नहीं है आसान,

इस हैण्डपम्प की वजह से पुरे गाँव में मच गयी खलबली, वजह हैरान करने वाली