Main Menu

पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म में ये नए नाम जुड़ गये हैं…..

Share This Now

 मुंबई : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बनने वाली फिल्म ( Narendra Modi ) ने विपक्ष की नींद उड़ा दी हैं. बायोपिक के मामले में बॉलीवुड में एक लहर सी चल पड़ी हैं. जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर  ( the accidental prime minister ) ने बायोपिक के मामले में एक जंग सी छेड़ दी हैं.

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी यह फिल्म बेशक दर्शकों को लुभाने में कामयाब नहीं हुई हो लेकिन बॉलीवुड को बायोपिक बनाने के लिए प्रेरित कर चुकी हैं.

पीएम मोदी पर बनने वाली बायोपिक फिल्म ( Narendra Modi ) के शेष कलाकारों की भी घोषणा हो गई है. फिल्म में विवेक ओबेरॉय मुख्य किरदार निभा रहे हैं. ( Narendra Modi ) फिल्म के निर्माता Sandeep Singh ने कहा कि मुझे इस बात की ख़ुशी है कि फिल्म में बेहतरीन कलाकारों का जमावड़ा हो रहा है.

संदीप सिंह ने कहा कि फिल्म को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. बता दें कि फिल्म फ्लोर पर जा चुकी है. फिल्म में नरेंद्र मोदी की पूरी जर्नी दिखाई जाएगी कि कैसे वह मुख्यमंत्री से पीएम मोदी बनने का सफर तय करते हैं.

फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग गुजरात के इलाके में होगी. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज तारीख की अब तक घोषणा नहीं हुई है.

फिल्म में कई नए नाम जुड़ गये हैं. फिल्म में दर्शन कुमार और बोमन ईरानी के अलावा जरीना वहाब, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कर्येकर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने जा रहे हैं.



Leave a Reply