in

पूजा पाठ के बहाने चार तांत्रिकों ने सुहागरात पर किया महिला का गैंगरेप, पति ने दिया साथ

यमुनानगर :  हरियाणा के यमुनानगर में एक ऐसी वारदात सामने आई जिसने सनसनी मचा दी. यमुनानगर जिले के भूतमाजरा गांव में एक नवविवाहिता ने पति, जेठ, ननदोई समेत 4 तांत्रिकों के उपर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पहले नवविवाहिता को नशीला पदार्थ पिलाकर पति की जगह जेठ और ननदोई ने सुहागरात मनाई. पति ने शादी के अगले ही दिन विवाहिता को नशे के इंजेक्शन व दवाइयां देकर एक कमरे में बंद कर दिया और इसके बाद पूजा पाठ के बहाने चार तांत्रिकों से भी गैंगरेप कराया.

12 सितंबर को हुई थी महिला की शादी

जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला की शादी सितम्बर महीने की 12 तारीख को हुई थी. पीडिता का आरोप हैं कि जेठ व ननदोई पूजा पाठ के बहाने चार तांत्रिकों ने भी उसका गैंगरेप कराया. पुलिस ने नवविवाहिता के पिता की शिकायत पर आरोपी जेठ, ननदोई, पति, सास व ससुर को नामजद करते हुए कुछ अन्य पर नशीला पदार्थ देकर गैंगरेप करने, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक, युवती की शादी यमुनानगर के भूतमाजरा गांव में गत 12 सितंबर को हुई थी. इसके बाद महिला के साथ 13 और 14 सितंबर की रात गैंगरेप हुआ.

तांत्रिकों ने बनाया हवस का शिकार

नवविवाहिता का आरोप है कि सुहागरात के समय ही भूत-प्रेत की बात कहकर उसे तांत्रिकों के हवाले कर दिया गया. उनके साथ उसका जेठ और नंनदोई भी शामिल थे. इसके बाद तांत्रिकों ने अपनी तंत्र विद्या शुरू करते ही उसके कपड़ों को फाड़ दिया और फिर एक के बाद एक सभी ने उसके साथ रेप किया. ससुराल वालों ने महिला को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. जब महिला की तबियत खराब होने लगी तो ससुरालियों ने लड़की के घर वालों को फोन किया.

सुसराल वालों ने पीड़ित के घर फोन कर बताया कि आपकी लड़की मानसिक रोगी हैं और वो घर छोड़ कर कही चली गयी हैं. 17 सितंबर को वे वहां पर आए तो देखा कि बेटी अपने ससुराल में थी. उसकी हालत बेहद खराब थी. बेटी की खराब हालत देखकर पिता उसे अपने साथ घर आये,  जहां महिला ने उन्हें आपबीती बताई.

जानकारी के अनुसार कुरुक्षेत्र पुलिस ने इस मामले में 26 सितंबर को जीरो एफआईआर दर्ज की. यह केस कुरुक्षेत्र से ट्रांसफर होकर आया है. पीड़ित विवाहिता का मेडिकल करवा दिया गया है. जांच के लिए सैंपल लैब भेजे गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस खबर को पढने के बाद आपकी क्या प्रतिक्रिया हैं हमे कमेंट में बताये और ऐसी ही जानकारियों, खबरों से अपडेट रहने के लिए National TV की वेबसाइट पर क्लिक करे.

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

फिल्म रिव्यु : लोगों को पसंद नहीं आई सुई धागा, वरुण अनुष्का के करियर पर पड़ सकता हैं असर

विश्व ह्रदय दिवस; स्कूली बच्चों ने जाना दिल की सेहत का राज़