Main Menu

नालंदा : बिहार शरिफ के मघड़ा में हुई तीन की हत्या, गुस्साए लोगों ने जमकर काटा बवाल, लोगों ने कई घरों में की तोड़फोड़, बढ़ा तनाव

Share This Now

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूूरो रिपोर्ट बिहार) नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के मघङा गांंव में तीन लोगों हत्या कर दी गई है। यह पूरी घटना नालंदा जिले के बिहार शरिफ स्थित दीपनगर थाना क्षेत्र के मघङा गांव की है । बता दें  कि इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। फिलहाल स्थानीय लोगों का गुस्सा पुलिस के खिलाफ देखने को मिल रहा है।

केंद्रीय कर्मचारियों को मोदी सरकार देने वाली है ये ‘स्पेशल गिफ्ट’

जिस की हत्या की गई है उनका नाम इंदल पासवान, रंजन कुमार और सटु कुमार बताया जा रहा है। घटना में मारे गये  इंदल पासवान मघङा के ही रामफल पासवान का बेटा है। यह पूरा मामला नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र का है। जहां पर मघड़ा गांव में अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। इस हत्या के बाद से ग्रामीणों के एक खास वर्ग में रोष देखने को मिल रहा है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दीपनगर थाना क्षेत्र के मघङा गांव में उस दौरान इंदल पासवान पर हमला हुआ जब बाइक से सवार होकर के अपने घर से देवीसराय जा रहे थे। तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर हमला बोल दिया। उनको गोली मार दी गई। गोली लगने से इंदल की मौके पर ही मौत हो गई।

राम मंदिर : सरकार कानून बनाए, कोर्ट के फैसले का और इंतजार नहीं कर सकते : विहिप

हत्या के बाद एक खास वर्ग के लोगों फुटा गुस्सा

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। सदर डीएसपी और विधि व्यवस्था डीएसपी सहित अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर कैंप किए हुए हैं। माहौल तनावपूर्ण बताया जा रहा है। इसको लेकर पुलिस कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती है। घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

मोदी सरकार कैलेंडर 2019 में करेगी अपनी योजनाओं का उल्लेख, जीएसटी नदारद

हत्या की इस घटना के बाद लोगों का आक्रोश भी देखने को मिला है। कई घरों में तोड़फोड़ की गई है। एक ऑटो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। पब्लिक में भारी गुस्सा है। माहौल की गंभीरता को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती इलाके में कर दी गई है। इसके साथ ही साथ पूरे कंट्रोल में स्थिति लेने की पूरी कोशिश की जा रही है।



Leave a Reply