in ,

डीएलएफ माई पैड म्यूजिकल नाइट में पहुचें निजामी ब्रदर्स और अभिनेता जिमि शेरगिल

Musical evening at DLF Mypad nizami brothers jimi shergil sufi sangeet
Musical evening at DLF Mypad nizami brothers jimi shergil sufi sangeet
लखनऊ :  लखनऊ की शाम सूफी संगीत के नाम रही, निजामी ब्रदर्स ने अपने सूफियाना अंदाज़ से डीएलफ माईपैड के ओनर्स व् मुख्य अतिथि जिमी शेरगिल को मंत्रमुग्ध कर दिया, कव्वाली के उस्तादों  ने श्रोताओं को अपने सूफियाना अंदाज से संगीत की गहराई का एहसास कराया. Musical evening at DLF Mypad nizami brothers jimi shergil sufi sangeet
माईपैड में आयोजित इस खुशनुमा माहौल में संगीत प्रेमियों व् जिमी शेरगिल के फैन्स का उत्साह देखने लायक था.
लखनऊ के लोगो को उनके अलग अंदाज़ के लिए जाना जाता है. संगीत के उस्तादो के द्वारा प्रस्तुत किया गया संगीत मंत्रमुग्ध और तरोताजा कर देने वाला था. डीएलएफ माईपैड 525 ओनर कि कम्यूनिटी बन चुका है और इस उपलक्ष्य में डीएलएफ माईपैड ने इस भव्य समारोह का अयोजन किया.
Musical evening at DLF Mypad nizami brothers jimi shergil sufi sangeet
Musical evening at DLF Mypad nizami brothers jimi shergil sufi sangeet
डीएलएफ माईपैड अपने स्मार्ट डिजाईन व बेहतरीन आर्किटेक्चर की वजह से ग्राहकों को न केवल उचित कीमतों पर रहने के लिए बेहतरीन सुविधा दे रहा है बल्कि अत्याधुनिक सुविधाएं  भी प्रदान कर रहा है. इस मौके पर डीएलएफ लिमिटेड के नेशनल हेड सेल्स मुनीश सूरी ने कहा कि जिस तरह की रूचि ग्राहकों ने हमारे सर्विस अपार्टमेंट के लिए दिखाई  है उससे हम बहुत खुश है.
मुनीश सूरी ने मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे जिमी शेरगिल का तहेदिल से शुक्रिया अदा किया और कहा की हम सभी जानते है की शेरगिल बहुमुखी प्रतिभा के धनी होने के साथ-२ बॉलीवुड के प्रमुख नामों मे शुमार है और उनकी उपस्थिति ने इस म्यूजिकल नाइट  को और  भी यादगार बना दिया.
जिस प्रकार दुनिया अत्याधुनिक स्टूडियो लिविंग की ओर बढ़ रही है, उसी को देखते हुए डीएलफ माई पैड  लखनऊ में रहने के तौर तरीको में वाजिब बदलाव ला रहा है. माई पैड ने लखनऊ के लोगो को  मॉर्डन लिविंग के सुनहरे दौर से रूबरू करवाया है. जिसके फ़लस्वरूप डीएलफ माई पैड अपने निवासियों को उनकी जरूरत के मुताबिक सुविधाएं मुहैया  कराने के साथ ही साथ स्वीमिंगपुल, शॉपिंग, स्पोर्ट्स क्लब, क्लब हाउस जैसी आधुनिक सुविधाएं  भी प्रदान कर रहा  है.

Written by National TV

lok sabha election 6 phase up 14 seats voting for bjp sp bsp congress

यूपी में 14 सीटों पर 12 को छठवें चरण का मतदान, देखे किससे किसका है मुकाबला

Valvo Car india organizes a women-only car drive to increase gender equality awareness

वाॅल्वो कार ने लैंगिक समानता जागरूकता बढ़ाने के लिए वुमेन-ओनली कार ड्राइव का आयोजन किया