in ,

फ़िल्म लफँगे नवाब का संगीत हुआ जारी, बॉलीवुड के शीर्ष गायकों ने दी है अपनी आवाज़

music of movie Lafange Nawab launched, top singers of Bollywood given their voice
music of movie Lafange Nawab launched, top singers of Bollywood given their voice

लख़नऊ;मनोंरजन की दुनियाँ में हिंदी फ़िल्मों के गीत और संवाद को दर्शको का पहला प्यार मिलता है कुछ ऐसा ही निर्मात्री माही आनंद अपनी म्यूज़िकल लव स्टोरी”लफँगे नवाब” के संगीत की सफ़लता के लिए आशान्वित है। music of movie Lafange Nawab launched, top singers of Bollywood given their voice

लख़नऊ शहर और आसपास के लॉकेशन्स पर फ़िल्मायी गयी गुलशन आनंद फिल्म्स के बैनर तले निर्मित फिल्मलफँगे नवाब का सँगीत नवाबों के शहर में जारी किया गया। फिल्म के संगीत लांच के साथ ही फिल्म की निर्मात्री माहीं आनंद के बेटे मान्य आनंद का बर्थड़े भी सेलिब्रेट किया गया।

Nokia [CPS] IN

इस अवसर पर फिल्म के मुख्य कलाकार रोबिन सोही, लेरिसा चेकस, रतन राठौड़,  निर्माता अर्पित अवस्थी और माही आनंद, निर्देशक सनोज मिश्रा और लखनऊ एक्ज्यूटिवप्रोड्यूसर सचिन तिवारी उपस्थित रहे ।

फिल्म लफंगे नवाब एक रोमांटिक म्यूजिकल लव स्टोरी है फिल्म में चार गाने है। फिल्म पहले तीन गानों को संगीतकार अली फैज़ल ने तैयार किया है पहला गीत  “तेरे लिए छोड़ी सारी खुदाई ” को लोकप्रिय गायिका पालक मुच्छाल ने गाया  है और गीत के बोल पुष्पेन्द्र सिंह ने लिखे है।

music of movie Lafange Nawab launched, top singers of Bollywood given their voice
music of movie Lafange Nawab launched, top singers of Bollywood given their voice

फिल्म में आकर्षित करनेवाला पार्टी सांग ” तू दारु का नशा है ” को शाहिद माल्या नेअपनी आवाज दी है और अली फैज़ल ने गान एके बोल लिखे है। फिल्म का तीसरा गीत एक रोमांटिक सैड नंबर उलझनें सुलझती नहीं को गायक अलतमस ने गाया है सनोज मिश्रा ने लिखा है।

फिल्म का चौथा गीत “प्यारी प्यारी सी नादानियाँ ” को गायक दीपक कुमार शर्मा ने अपनी आवाज  गाने के बोल मोहित आकाश दिवान ने लिए है जबकि फ़िल्म का इस गीत केसंगीतकार दानिश अली है।

लफंगे नवाब म्यूजिकल  सस्पेंस और मिस्ट्री की ऐसी ही फिल्म है जिसमे प्यार दोस्ती रिश्ते के बीच में सस्पेंस भी है लख़नऊ और मुंबई के ख़ूबसूरत लोकेशन पर फ़िल्मायीगयी लफंगे नवाब एक सस्पेंस ड्रामा फिल्म है। फिल्म में प्रमुख किरदारों में रोबिन सोही, रितम भारद्वाज, लेरिसा चेकस, रतन राठौड़,  निशा श्रीवास्तव नजर आएंगे।

music of movie Lafange Nawab launched, top singers of Bollywood given their voice

लफंगे नवाब की कहानी फिल्म के मुख्य नायक  यूग और उसके पिता शहर के सबसे बड़े व्यवसायी सिंघानिया के आस पास घूमती है सिंघानिया शहर के मशहूर व्यापारी हैं और हमेशाचाहते हैं कि उनका बेटा युग उनके व्यापार का उत्तराधिकारी बने लेकिन यूग अपने 4-5 दोस्तों के साथ एक संगीत बैंड में बहुत ख़ुश है जो शहर में छोटे  कार्यक्रम करते रहे है ।

सिंघानिया  अपने बेटे युग को  व्यापार को सीखने के लिए कहते और समझांते हैकि उसके दोस्त सिर्फ उसके पैसे की वजह से साथ में रहते है। युग को सबक सिखाने के लिए सिंघानिया पिता अपने यहाँ काम करनेवाली एम्मी की नकली हत्या की योजना बनाते हैं जो अपने घर पर रहता है। वह उसे आश्वस्त करता है (यूग) कि पिस्तौल की सफाई की प्रक्रिया में उसने गलती से एम्मी  की हत्या कर दी और उससे पूछा कि वह अपने दोस्तों की मदद से मृत शरीर को छुपा दे ।

लेकिन उनके युग का कोई भी दोस्त इसके मदद करने के लिए आगे नहीं आता हैं और आखिर में सिंघानिया और युग डेड बॉडी को छुपाने जाते है इस बीच सिंघानिया युग को एम्मी  की बॉडी को चेक करने के लिए कहता है , युग एकदम से चौंक जाता है  एम्मी केशरीर की जगह एक डमी थी।

सिंघानिया युग को समझाता हैकि  सारा ड्रामा उन्होंने युग को सबक सीखने के लिए किया था । युग ने अपने पिता से माफ़ी मांगी और वे दोनों अपने घर लौटआए। लेकिन यहाँ तो बहुत बड़ा ट्वीस्ट आ जाता है एम्मी का सचमुच ख़ून हो जाता है  किसी ने पुलिस को सूचित किया है। सिंघानिया उन्हें समझाने  की कोशिश करता है कि यह एकनकली हत्या और गलत खबर थी पुलिस उन्हें हत्या के स्थान पर ले जाती है और एम्मी  के मृत शरीर को पाती है।

एम्मी की हत्या में, पुलिस ने सिंघानिया को गिरफ्तार किया औरफिल्म में कई सवाल है  एम्मी की हत्या किसने की है? क्या सिंघानिया और युग के षड़यंत्र से बहार आ पाएंगे, आखिर सच्चाई क्या है ?

music of movie Lafange Nawab launched, top singers of Bollywood given their voice

इस अवसर पर निर्मात्री माही आनंद ने कहाकि ” लफँगे नवाब  कहानी  जितनी ऱोचक है फ़िल्म का संगीत भी उतना ही कर्णप्रिय  है लफँगे नवाब गुलशन आनंद फ़िल्म्स की पहली फिल्महै इसलिए पूरी टीम ने बहुत हार्ड वर्क किया है मैं चाहती थी की यह फिल्म नवाबों के शहर की है इसलिए इसका संगीत भी लखनऊ में ही लांच किया जाए.

Nokia [CPS] IN

इस अवसर ओर निर्देशक सनोज मिश्रा ने बतायाकि “फिल्म लफँगे नवाब आज के दर्शको के लिए बनायीं गयी फिल्म है युवा संगीत की तरफ जल्दी से आकर्षित होते है इसलिए यह फिल्मदर्शको को सम्पूर्ण मनोरंजन देने में सफल रहेगी  फिल्म का संस्पेंस दर्शको को दर्शको को आखिरी सीन तक बाँध कर रखेंगे।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Dabur Cleanest Plastic West Recycling Campaign for Uttar Pradesh

डाबर का स्वच्छ उत्तर प्रदेश के लिए विशाल प्लास्टिक वेस्ट रीसाइकलिंग अभियान

Governor Ram Naik remembers the martyrs of the first freedom struggle visiting residency

राज्यपाल राम नाईक ने रेजीडेन्सी जाकर प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के शहीदों को याद किया