in

OMG ! मौलाना का एक और फतवा जारी, जानिए अब क्या कहा

कानपूर :  पिछले कुछ सालों से मौलानाओ के फतवे की बाड सी आ गयी हैं. कभी शादी को लेकर फतवा, तो कभी राष्ट्रगान को लेकर फतवा, वन्देमातरम पर फतवे तो तो खूब बवाल मचाया था. हाल ही में एक और फतवा जारी किया गया हैं. इस बार फतवा जारी करने वाले कानपूर के मौलाना हनीफ बकराती हैं .मौलाना हनीफ बकराती ने फतवा जारी करते हुए कहा है कि मरने के बाद शरीर दान करना इस्लाम में नाजायज और अल्लाह की मर्जी के खिलाफ है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि ऐसा करना किसी गुनाह से कम नहीं है.

Nokia [CPS] IN

मौत के बाद देहदान किए जाने पर न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए मौलाना ने कहा कि जो शख्स अल्लाह के बनाए गए नियमों का पालन नहीं करता है उसके मुसलमान होने पर शक है. मौलाना हनीफ बकराती ने कहा कि अल्लाह की मर्जी के खिलाफ जाने वाले लोग मुसलमानों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

बता दें कि कानपुर स्थित रामा डेंटल कालेज के महाप्रबंधक डॉ. अरशद मंसूरी ने जीएसवीएम मेडिकल काले


Nokia [CPS] IN

ज के छात्रों के शोध हेतु अपने शरीर को दान करने की घोषणा की है, जिसके बाद कई लोग उनका विरोध कर रहे हैं. मंसूरी के देहदान की घोषणा किए जाने के बाद एक शख्स ने मदरसा एहसानुल मदारिस के इफ्ता विभाग से पूछा कि क्या मरने के बाद क्या किसी डॉक्टर या संस्थान को जिस्म दान किया जा सकता है? इस पर मदरसे के मुफ्ती हनीफ बरकाती ने फतवा किया है.

जानकारी के लिए बता दे कि मुसलमानों को बरगलाने के लिए हर साल कोई ना कोई फतवे आते रहते हैं. अगर आप इन मौलानाओ से इस्लाम की सही तालीम की बात करेंगे तो एक दो मौलानाओ को छोड़ कर बाकी किसी मौलानाओ को नहीं पता कि आखिर इस्लाम का सही मतलब क्या हैं.

Nokia [CPS] IN

कुरआन की सही जानकारी किसी के पास ना होने की वजह से ये मौलाना आये दिन इस तरह के फतवे जारी कर मुसलमानों को हंसी का पात्र बनाते हैं. अरब की बात की जाये तो उनका कुरआन और इस्लाम पर नजरिया एक दम स्पष्ट हैं लेकिन भारत को पाकिस्तान के मौलाना अपने अनुसार कुछ भी गढ़ देते हैं और फिर फतवा जारी कर मुसलमानों पर थोप देते हैं.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

आंध्रप्रदेश के सीएम ने दिया बीजेपी को धोखा, मोदी के खिलाफ छेड़ा राजनीति युद्ध

मुकेश अंबानी ने किया सबसे बड़ा खुलासा, जानिए किसने दिया था JIO का आइडिया