in

लखनऊ मेट्रो सेल्फी प्रतियोगिता; मेट्रो संग सेल्फी में सहेजें उत्सव के पल

Lucknow Metro selfie contest a moment of celebration
Lucknow Metro selfie contest a moment of celebration

लखनऊ : लखनऊ मेट्रो सेल्फी प्रतियोगिता; मेट्रो संग सेल्फी में उत्सव के पल सहेजें। Lucknow Metro selfie contest a moment of celebration

5 सितंबर को लखनऊ मेट्रो अपनी वाणिज्यिक सेवा आरंभ होने की दूसरी वर्षगांठ मना रहा है। इस विशेष अवसर पर लखनऊ मेट्रो रेल काॅर्पोरेशन (एलएमआरसी) ने एक विशेष सेल्फी प्रतियोगिता का आयोजन किया है।

Nokia [CPS] IN

सभी लखनऊवासी इस सेल्फी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए सादर आमंत्रित हैं। इसके लिए शहरवासियों को अपनी या अपने प्रियजनों की मेट्रो ट्रेन अथवा मेट्रो स्टेशनों में खींची गई सेल्फी लखनऊ मेट्रो को भेजनी होगी। सेल्फी के लिए प्रविष्टियां 31 अगस्त सायं 6 बजे तक स्वीकृत की जाएंगी।

Lucknow Metro selfie contest a moment of celebration
Lucknow Metro selfie contest a moment of celebration

लखनऊ मेट्रो की दूसरी वर्षगांठ मेट्रो कर्मचारियों के लिए हर्ष का विषय तो है ही साथ ही यह लखनऊवासियों की भी लिए भी गर्व का अवसर है। मेट्रो के इस उत्सव में शरीक़ होने और उसके प्रति अपने समर्थन जताने के लिए यह सेल्फी प्रतियोगिता एक शानदार मौका है।

मेट्रो ने शहर के अंदर यात्रा को सुविधाजनक तो बनाया ही है साथ ही उसकी सुंदरता में भी चार चांद लगाया है। सेल्फी प्रतियोगिता की इस अनूठी पहल के बहाने एलएमआरसी ने शहरवासियों को भीे अपनी सृजनात्मकता दिखाने का मौका दिया है।

एलएमआरसी ने लखनऊवासियों के साथ अपने संबंधों को और घनिष्ठ बनाने के उद्देश्य से हाल ही में ‘मेट्रो मार्वल‘ नाम की भी एक पहल की है जिसके तहत चुनिंदा वाॅलंटियर्स को ‘मेट्रो दिवस‘ जैसे विशेष अवसरो पर आमंत्रित किया जाता है।

प्रतियोगी अपनी सेल्फी व्हाॅट्सएप नंबर 9696103902 अथवा ईमेल [email protected] के माध्यम से लखनऊ मेट्रो रेल काॅर्पोरेशन को भेज सकते हैं। ईमेल के माध्यम से भेजी गई सेल्फी को वरीयता दी जाएगी। 31 अगस्त से पूर्व भेजी गई सेल्फियों में से चुनिंदा 100 बेहतरीन सेल्फियों को लखनऊ मेट्रो दिवस, 2019 के अवसर पर विभिन्न महत्तवपूर्ण मेट्रो स्टेशनों में प्रदर्शित किया जाएगा।

Nokia [CPS] IN

तीन सबसे अच्छी सेल्फियों को लखनऊ मेट्रो द्वारा विशेष रूप से पुरस्कृत भी किया जाएगा। तो फिर देर किस बात की, उठाइए अपना स्मार्टफोन और मेट्रो के संग आप भी खींच डालिए एक सेल्फी।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

CM Yogi inaugurated seven new medical colleges in UP

सीएम योगी ने प्रदेश को सात नए मेडिकल कॉलेज की सौगात दी

domineering occupy land and road of Gram Sabha: Vijay Kumar Pandey

ग्राम-सभा की जमीन और मार्ग पर दबंगों का कब्जा : विजय कुमार पाण्डेय