in ,

loksabha election-2019; बसपा न तो कांग्रेस से मदद लेगी और न ही कहीं पर गठबंधन करेगी : मायावती

loksabha election ; bsp alliance congress mayawati
loksabha election ; bsp alliance congress mayawati

लखनऊ : बसपा (bsp) मुखिया मायावती (mayawati) ने आज लखनऊ में बसपा के लोकसभा प्रभारी, नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कांग्रेस (congress) के प्रति काफी सख्त रुख अपनाया। लोकसभा चुनाव (loksabha election) में यूपी के साथ ही अन्य राज्यों में बहुजन समाज पार्टी न तो कांग्रेस से मदद लेगी और न ही कहीं पर गठबंधन (alliance) करेगी।

loksabha election ; bsp alliance congress mayawati

बसपा (bsp) मुखिया मायावती (mayawati) ने बताया कि बसपा के इस बार लोकसभा चुनाव (loksabha election) गठबंधन (alliance) करने को कई पार्टियां (congress) काफी आतुर हैं, लेकिन थोड़े से चुनावी लाभ के लिये हमें ऐसा कोई काम नहीं करना है जो बसपा मूवमेन्ट के हित में बेहतर नहीं है।

बसपा (bsp) मुखिया मायावती (mayawati) ने बताया कि बसपा ने काफी कड़ा संघर्ष व अथक प्रयास करके ना बिकने वाला समाज बनाया है और चुनावी स्वार्थ के लिए कैसे अपने मूवमेन्ट को नुकसान होता हुआ देख सकती है। उन्होंने (mayawati) कहा कि हालात के बदलने में देर नहीं लगते हैं और इसीलिये पार्टी के लोगों को पूरी हिम्मत से लगातार काम करते रहने की जरूरत है।

loksabha election ; bsp alliance congress mayawati
loksabha election ; bsp alliance congress mayawati

बसपा (bsp) मुखिया मायावती (mayawati) ने कहा कि हमारा गठबंधन (alliance) सामाजिक परिवर्तन की जरूरतों को भी पूरा करता है तथा लोकसभा चुनाव (loksabha election) भाजपा को परास्त करने की क्षमता रखता है। जिसकी आज देशहित में बहुत आवश्यकता है।

उन्होंने (mayawati) पार्टी के लोगों को जमीनी स्तर पर काम करके पार्टी को कैडर के आधार पर तैयार करने पर यादा बल देते हुये कहा कि बसपा एक पार्टी के साथ बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर के अधूरे कारवां को मंजिल तक पहुंचाने तथा उनके आत्म-सम्मान व स्वाभिमान का मूवमेन्ट भी है। उन्होंने (mayawati) कहा कि यही हमारी भारतीय राजनीति में असली शक्ति व विशिष्ट पहचान है, जिसे जी-जान से काम करके हर हाल में बनाये रखना है।

loksabha election ; bsp alliance congress mayawati

बसपा (bsp) मुखिया मायावती (mayawati) ने कहा कि बसपा के साथ सपा का गठबंधन (alliance) आपसी सम्मान व नेक नीयती के साथ काम कर रहा है। उत्तर प्रदेश आदि में यह फस्र्ट व परफेक्ट एलायन्स माना जा रहा है जो लोकसभा चुनाव (loksabha election) भाजपा को परास्त करने की क्षमता रखता है।

jaish a muhhamad terrorist masood ajahar assets in france

आतंकी हाफिज सईद के फाइनेंसर की संपत्ति गुरुग्राम में जब्त

sabha election patidar leader hardik patel join congress infrontof rahul gandhi

loksabha election-2019; पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस में शामिल