in ,

VIDEO; बीजेपी ने शेयर किया “शेरों के तेवर नहीं बदलते, नरेंद्र मोदी का 27 साल पुराना विडियो

cm ashok gahalot attack on pm modi loksabha election chunav bjp rss
cm ashok gahalot attack on pm modi loksabha election chunav bjp rss

नेशनल टीवी इंडिया : ( ब्यूरो रिपोर्ट दिल्ली) सभी पार्टियां लोकसभा चुनाव (loksabha election) की तारीखें घोषित होते ही चुनाव प्रचार (chunav prachar) में जुट गई हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (bjp) एयर स्ट्राइक के मामले को भुनाने के मूड में दिख रही है। अलगाववादियों और आतंकियों के लिए उनकी पार्टी और नरेंद्र मोदी (pm modi) का रवैया पहले जैसा है, इसे दिखाने के लिए बीजेपी ने मोदी का 27 साल पुराना विडियो (27 years old video) शेयर किया है।

loksabha election bjp chunav prachar pm modi 27 years old video

(loksabha election) शेरों के तेवर नहीं बदलते नाम से इस विडियो (27 years old video) को पोस्ट किया गया (chunav prachar) है। विडियो (27 years old video) में एक तरफ मोदी pm modi) का वह भाषण है जो उन्होंने 24 जनवरी 1992 को लाल चौक पर जाने से पहले दिया था।

loksabha-election-bjp-chunav-prachar-use-pm-modi-27-years-old-video

दूसरी तरफ 4 मार्च 2019 को जनसभा का भाषण है जिसमें वह पाकिस्तान पर हुई एयर स्ट्राइक का जिक्र कर रहे (chunav prachar) हैं।

(loksabha election) (chunav prachar) जम्मू कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराना 1992 में सिसायत के केंद्र में था। उस साल आतंकियों की धमकी के बावजूद मोदी pm modi) ने बीजेपी (bjp) के सीनियर नेता मनोहर जोशी आदि के साथ लाल चौक पर झंडा फहराया था

haridawar amar singh prais pm modi political parties in loksabha election

अमर सिंह ने कहा – देश में मोदी लहर, तिनके की तरह बह जाएंगे सभी राजनीतिक दल

cm ashok gahalot attack on pm modi loksabha election chunav bjp rss

अशोक गहलोत को सताने लगा डर – इस बार भी मोदी जीते, तो आगे चुनाव होने की कोई गारंटी नहीं