in ,

मोदी का 15 लाख देने का वादा तो झूठा था, लेकिन उनकी भावना मुझे पसंद आई : राहुल गांधी ने बदला पैतरा

lok sabha election rahul gandhi praised pm modi said i like feelings

मध्य प्रदेश : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के सुजलपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। राहुल गांधी ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी जी का 15 लाख देने का वादा तो झूठा था, लेकिन जो उनकी भावना थी वो मुझे पसंद आई। lok sabha election rahul gandhi praised pm modi said i like feelings

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के दिल में नफरत है, गुस्सा है। हमारा काम उस गुस्से और नफरत को मिटाना है। वो मुझपर आक्रमण करते हैं, मेरे पिता, दादी और दादा के बारे मे बोलते हैं। मैं जा कर उनको झप्पी देता हूं, प्यार से गले लग जाता हूं।

Nokia [CPS] IN

आखिरी चरण में सभी पार्टियों ने अपने स्टार प्रचारकों को मतदाताओं को साधने के लिए मैदान में उतारा दिया है। सातवें चरण में 19 मई को 8 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव है।

lok sabha election rahul gandhi praised pm modi said i like feelings
lok sabha election rahul gandhi praised pm modi said i like feelings

भाजपा की तरफ से जहां खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रिय अध्यक्षअमित शाह ने मोर्चा संभाला है, तो कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा मतदाताओं को साधने के लिए चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जब नोटबंदी की तो उन्होंने हिंदुस्तान की आवाज का अपमान किया, जब उन्होंने गब्बर सिंह टैक्स लागू किया तो उन्होंने हिंदुस्तान की आवाज का अपमान किया। आपने देश की आवाज नहीं सुनी, आपने अनिल अंबानी और मेहुल चौकसी की आवाज सुनी। आपने देश के गरिबों की आवाज नहीं सुनी।

lok sabha election rahul gandhi praised pm modi said i like feelings

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मैं यहां से आपको वादा करता हूं कि एक साल के अंदर हम 22 लाख नौकरियां आपके हवाले कर देंगे, 10लाख युवाओँ को हम पंचायतों में रोजगार दे देंगे। नरेंद्र मोदी ने जो पीछले पांच साल में नुकसान पहुंचाया है, न्याय योजना से उस नुकसान की भरपाई होगी।

Nokia [CPS] IN

राहुल गांधी ने हमला करते हुए कहा कि ये दो विचारधाराओं के बीच की लड़ाई है। एक तरफ बीजेपी और आरएसएस है,तो दूसरी तरफ कांग्रेस है। भाजपा देश को 2 भागों में बांट रही है। एक ‘सूट-बूट’ वालों के लिए, जहां उन्हें सभी लाभ मिलते हैं और दूसरे हमारे किसानों, मजदूरों, युवाओं के लिए, जिनको नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स मिलता है।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

LG Electronics organizes 'Blood Donation Campaign' across the country on 22 birth anniversary

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने देश भर में ‘रक्तदान अभियान’ का आयोजन किया

Amit Shah attack on Sam Pitroda's remarks exposed Congress mentality to everyone

सैम पित्रोदा की टिप्‍पणी से कांग्रेस की मानसिकता सबके सामने उजागर हो गई : अमित शाह