in ,

मै भी गरीबी से लड़ते-लड़ते बागी हो गया, बलिया में भावुक हुए पीएम मोदी

lok sabha election pm modi attack on congress rahul gandhi sam pitroda manishankar aiyar
lok sabha election pm modi attack on congress rahul gandhi sam pitroda manishankar aiyar

बलिया : पीएम नरेंद्र मोदी ने आज बलिया में भाजपा विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। यहां से भदोही के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त भाजपा के प्रत्याशी हैं। भाजपा ने सांसद भरत सिंह को इस बार प्रत्याशी नहीं बनाया है। lok sabha election pm modi attack on opposition in bjp rally baliya

बलिया के माल्देपुर मोड़ पर ग्राम हैबतपुर में विजय संकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी योजना भारत को सबसे शक्तिशाली देश बनाने की है। हम इस पर काफी हद तक सफल भी रहे हैं। हमको अब तो रोकने का काम तेज हो गया है।

पीएम मोदी ने कहा कि अवसरवादी तथा महामिलावटी एक होकर विरोध में लगे हैं, लेकिन मुझे तो जनता का सहयोग है। मैं इनके प्रयास को बेकार कर दूंगा। उन्होंने कहा कि मैं तो मां, बहनों और बेटियों के सम्मान में खड़ा हूं।

lok sabha election pm modi attack on opposition in bjp rally baliya
lok sabha election pm modi attack on opposition in bjp rally baliya

पीएम मोदी ने कहा, पूर्वांचल और पूर्वी भारत के विकास पर जोर दिया है। आज यहां ट्रेनों की आवाजाही बढी है, सडक बनी है। कनेक्टिविटी बढी है। हमारी सरकार ने मोबाइल कनेक्टिविटी पर जोर दिया है। फोन आज घर-घर पहुंचा है। भोजपुरी सिनेमा को लाभ मिला है। हमने 4 जी गरीब तक पहुंचाया है। मेक इन इंडिया होने से फोन सस्ता हुआ है। सरकार की नीति से दुनिया में इंटरनेट सबसे सस्ता है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- मैं महामिलावट वालों को खुली चुनौती देता हूं कि गाली-गलौच करने के बजाय मैदान में आओ। मैं खुली चुनौती देता हूं – मैंने कोई बेनामी संपत्ति या फार्म हाउस या शापिंग मॉल न बनवाया, न विदेश में संपत्ति जमा की। मेरे पास गाड़ी भी नहीं है। मैंने बंगले नहीं बनवाए। मैंने न अमीरी के सपने देखे और न ही गरीब के पैसे लूटने का पाप किया। हमारे लिए गरीब का कल्याण और मातृभूमि की रक्षा जिंदगी में सर्वोपरि है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज तो पाकिस्तान और आतंकियों की सारी हेकड़ी हवा हो गई है। आतंकी पाकिस्तान में घुसकर हथियारों की नुमाइश करते थे वो आज जमीन में घुसकर मोदी को हटाने की दुआ करते हैं। नींद हराम हो गई है, उनको लगता है भारत के सपूत आ धमकेंगे। आपके आशीर्वाद से देश के सपूतों को खुली छूट है।

lok sabha election pm modi attack on opposition in bjp rally baliya
lok sabha election pm modi attack on opposition in bjp rally baliya

पहले सर्जिकल स्ट्राइक फिर एयर स्ट्राइक की। आज आतंक की लडाई सीमा पार लेकर गए हैं। सपा-बसपा और कांग्रेस को आपने आतंक या राष्ट्र रक्षा पर बोलते सुना है क्या। वो सपूतों के शौर्य पर सवाल उठाते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा जो लोग गली के गुंडों पर लगाम नहीं लगा पाए वो आतंकवाद पर क्या लगाम लगाएंगे। पूरी दुनिया जिससे परेशान है उससे निपटने के लिए दिल्ली में हिम्मत के साथ देश के लिए फैसले लेने वाली सरकार चाहिए। सबका साथ सबका विकास हमारा मंत्र है सबको सुरक्षा और सम्मान हमारा प्रण है।

lok sabha election pm modi attack on opposition in bjp rally baliya

पीएम मोदी ने कहा कि बलिया जिस प्रकार गुलामी के खिलाफ बागी हुआ यह मोदी भी गरीबी से लड़ते-लड़ते बागी हो गया। मेरी भी जाति बागी है और गरीबी के खिलाफ बगावत की है। पीएम मोदी ने कहा कि बचपन में मैंने मां को धुएं से जूझते देखा है। टपकती छत के कारण लोगों को रात में जागते देखा है, गरीबी के कारण खेत बिकते देखा है, ढिबरी में पढ़ाई कितनी मुश्किल होती है देखा है। इन्हीं वजहों ने मुझे गरीबी के खिलाफ बगावत करना सिखाया है।

Written by National TV

lok sabha election bjp mahendra nath pandey campaign in chanduali

छह चरणों में भाजपा के आसपास भी नहीं है गठबंधन – डा0 महेंद्र नाथ पाण्डेय

Mani Shankar Aiyar described pm modi as a lowly man bjp attack on the statement

पीएम मोदी को नीच आदमी बताने वाले बयान पर अड़े मणिशंकर अय्यर, भाजपा ने दिया करारा जवाब