in ,

दो प्रबल विरोधी दल भ्रष्टाचार से बचने के लिए एक हो गये है, जनता इन्हें करारा जबाव देगी : महेंद्र नाथ पांडेय

lok sabha election mahendra nath pandey attack on sp bsp in bjp rallies
lok sabha election mahendra nath pandey attack on sp bsp in bjp rallies

सैयदराजा : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि गंगा को साफ करने के लिए गंदे नालों का पानी पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। गंगा के किनारे बसे गांवों में शौचालय उपलब्ध कराए जा रहे हैं। अब गंगा को स्वच्छ और निर्मल बनाया जा रहा है। lok sabha election mahendra nath pandey attack on sp bsp in bjp rallies

मोदी जी ने गंगा को साफ करने का जो प्रण लिया है वह उसे जी जान से पूरा करने में जुटे हैं। यह बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने सैयदराजा के खरखोलिया, हिगतुरगढ़, नौघरा, नरौली, तिलमोकरम, नगवां, सकरारी, रमरजाय, नेगुरा, रसूलपुर और धानापुर में जनचैपाल के दौरान लोगों को बताई। जगह-जगह पर सभाएं करते हुए उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि आप लोग हर काम छोड़ कर पहले वोट देने जरूर जाइएगा।

गंगा के किनारे के गांवों में सभाएं करते हुए उन्होंने कहा कि आप लोगों के सामने जो भी समस्याएं हैं उनको दूर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 80 फीट ऊंची निषादराज की मूर्ति बनने जा रही है। आने वाले समय में यहां पर गंगा की कटान को बंद कर दिया जाएगा। डा0 महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि वोट कटवा लोगों से सावधान रहिए, हमारे साथ में सभी पिछड़ी जातियां है।

lok sabha election mahendra nath pandey attack on sp bsp in bjp rallies
lok sabha election mahendra nath pandey attack on sp bsp in bjp rallies

निषाद पार्टी का हम लोगों को साथ मिला है और संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद को हमारी पार्टी ने प्रत्याशी भी बनाया है। संत कबीर नगर की सीट से वह चुनाव लड़ रहे हैं और वह चुनाव जीतकर आ रहे हैं।

डा0 पाण्डेय ने कहा कि दो प्रबल विरोधी दल भ्रष्टाचार से बचने के लिए एक हो गये है, जनता इन्हें करारा जबाव देगी। सपा और बसपा की सरकारें प्रदेश में लूट के अड्डो के रूप में याद की जाती है। उन्होंने कहा कि दरकी हुई राजनीतिक जमीन सहेजने के लिए रोजा इफ्तार में टोपियां बदलने वाले सपा-बसपा व कांग्रेस के लोग मंदिरों की घंटियां बजा रहे है।

डा0 पाण्डेय कहा कि सेना ने बालाकोट पर हमला किया तो यहां अखिलेश, मायावती और राहुल गांधी बेचैन हो उठे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस 60 वर्षों तक गरीबी हटाओं का नारा देती रही। लेकिन गरीब और गरीब होता चला गया और नेहरू-गांधी परिवार और अमीर होता चला गया।

lok sabha election mahendra nath pandey attack on sp bsp in bjp rallies

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज विकास के सिम्बल के रूप में जाने जाते है, जो गरीबो की आर्थिक उन्नति के साथ सामाजिक उत्थान के काम में भी लगे है। भाजपा अपने दो मजबूत स्तम्भ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह की विकास की नीतियों के दम पर भारत का निरंतर विकास कर रही है।

डा0 पाण्डेय ने कहा कि सपा का लूट, फिरौती, सत्ता संरक्षित अपराध, अबैध कब्जे और अवैध खनन ही इतिहास रहा है। अखिलेश यादव ने जैसे काम किए वह किसी पाप से कम नहीं है। मायावती जी को दलित और गरीब प्रिय नहीं है बल्कि उन्हें दौलत प्रिय है और मोदी जी को गरीब प्रिय है जिनके पैर धुलकर वह उनकी सेवा कर रहे है।

Written by National TV

congress attack on yogi government for assaut on mla aditi singh in raebareliy

विधायक अदिति सिंह पर जानलेवा हमला योगी के गुण्डा राज का पुख्ता सबूत : कांग्रेस

lok sabha election amit shah blamed tmc for violence in kolkata road show

टीएमसी के गुंडों ने ही ईश्‍वरचंद्र विद्यासागर की प्रतिमा को तोड़ा, मेरे लिए बचकर निकलना मुश्किल था : अमित शाह