in ,

कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम के समर्थन में उतरे हरीश रावत

lok sabha election harish ravat in favour of congress acharya pramod krishnam
lok sabha election harish ravat in favour of congress acharya pramod krishnam
लखनऊलखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में उत्तराखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मौजूदगी में अखिल भारतीय ब्राहमण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेन्द्र त्रिपाठी ने कांग्रेस को अपना समर्थन देने की घोषणा की। lok sabha election harish ravat in favour of congress acharya pramod krishnam
मीडिया इंचार्ज अशोक सिंह ने बताया कि इस अवसर पर जय हिन्द जय भारत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चतर सिंह कश्यप, मानव हित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्ण गोपाल सिंह कश्यप, राष्ट्रीय अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परशुराम निषाद, प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेमचन्द बिन्द एवं जनसत्ता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष करण सिंह सैनी सहित कई अन्य प्रान्तीय एवं राष्ट्रीय सामाजिक संगठनों के प्रमुखों ने अपना समर्थन कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम को दिया है।
प्रेसवार्ता के दौरान ही बहुजन समाज पार्टी के पूर्व राज्य मंत्री पन्ना लाल कश्यप राष्ट्रीय अध्यक्ष महर्षि कश्यप व निषाद राज विकास समिति सहित बाबू राम प्रजापति, शिव चरण जाटव, शेषनाथ, सिद्धार्थ, सुमित क्रान्ति कुमार आदि सैंकड़ों लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार आचार्य प्रमोद कृष्णम के पक्ष में व्यापक चुनाव प्रचार करने एवं विजयी बनाने का संकल्प लिया।
lok sabha election harish ravat in favour of congress acharya pramod krishnam
lok sabha election harish ravat in favour of congress acharya pramod krishnam
 कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रातः लोहिया पार्क मंे जनसम्पर्क किया। इसके उपरान्त व्यापक जनसम्पर्क करते हुए बादशाहनगर, प्रीतिनगर, अन्ना मार्के में लेागों से मुलाकात की।
श्री सिंह ने बताया कि दोपहर में शक्तिभवन के पास जनसंवाद किया एवं सामाजिक दलों के साथ विचार-विमर्श किया। इसके उपरानत गोमतीनगर विस्तार अलखनंदा अपार्टमेंट में अल्पाहार पर चर्चा करने के उपरान्त सायं काफी हाउस हजरतगंज में पूर्व एमएलसी हाजी सिराज मेंहदी, पूर्व मंत्री रामकृष्ण द्विवेदी, अमीर हैदर आदि वरिष्ठ नेताओं के साथ मौजूद भारी संख्या में लखनऊ के बुद्धिजीवियों के साथ चर्चा की।
सायं नौबस्ता, गिरधारी सिंह इण्टर कालेज के पीछे अशरफाबाद, गली शाह छड़ा, चट्टान चैक, बिलौचपुरा चैराहा, घंटाघर के सामने एवं दरगाह हजरत अब्बास रोड मिलन मैरिज हाॅल पुरानी एल्युमिनियम फैक्ट्री के पास जनसभा को सम्बोधित किया।

lok sabha election harish ravat in favour of congress acharya pramod krishnam

जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि आज जिस प्रकार नफरत की राजनीति की जा रही है ऐसे में सभी लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता है। उन्होने कहा कि ये फिरकापरस्त लोग समाज में बांटने का काम करते हैं। लखनऊ प्यार-मुहब्बत और गंगा-जमुनी तहजीब का शहर है और हम सबको मिलकर लखनऊ की इस शान को बचाने रखने की जिम्मेदारी है।
उन्होने बिना किसी का नाम लिए कहा कि आज लखनऊवासियों को यह समझने की आवश्यकता आ पड़ी है कि पिछले तीस वर्षों में उन लोगों ने क्या किया जिन्होने लखनऊवासियों से वोट तो हासिल किया लेकिन लखनऊ के विकास के लिए कुछ नहीं किया। उन्होने कहा कि जाति और धर्म के नाम पर वोट मांगने वालों को लखनऊ का अवाम इस बार नकारने का काम करेगा और लखनऊ की विरासत की रक्षा करेगा।
कार्यक्रमों में वीरेन्द्र मदान, शिव पाण्डेय, पंखुड़ी पाठक, डा0 आशीष दीक्षित, आलोक सिंह, सुभाष श्रीवास्तव, शैलेन्द्र तिवारी, रईस सोनी, शहशाह रिजवी, नसीम पंडित, नीलम सिंह, अरशी रजा, शब्बू कुरैशी, फतह अली, सुबोध श्रीवास्तव, रेहान खान सहित सैंकड़ों कांग्रेसजन शामिल रहे।
Nokia [CPS] IN

Written by National TV

lok sabha election dinesh sharma campaining for rajnath singh in lucknow

सपा ने राजनैतिक स्वार्थ के लिए आत्मसम्मान को गिरवी रखकर बसपा से गठबंधन किया : डा. दिनेश शर्मा

adr voters awareness campaign street drama in lucknow

प्रलोभन देने बाले प्रत्याशियों की शिकायत आयोग से करेंगे मतदाता : एडीआर