in ,

जब दो झूठे मिल जाते हैं तो उनके बीच निकटता बढ़ जाती है – योगी आदित्यनाथ

bjp attack on sp bsp and congress for yogi government good governess
bjp attack on sp bsp and congress for yogi government good governess

सिद्धार्थनगर/पिपराइच/कैंपियरगंज/गोरखपुर। सिद्धार्थनगर, पिपराइच, कैंपियरगंज और गोरखपुर में जनसभाओं को संबोधित करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के स्टार प्रचारक ने संत कबीरदास का दोहा पढ़ते हुए सपा-बसपा गठबंधन पर तंज कसा और कहा कि “झूठे को झूठा मिले दूंणा बंधे सनेह”। lok sabha election cm yogi said sp bsp are liars in bjp rallies

उन्होंने अर्थ समझाते हुए कहा कि जब दो झूठे मिल जाते हैं तब दोनों में स्नेह और निकटता बढ़ जाती है और ये ही निकटता सपा-बसपा में देखी जा सकती है। योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनको देश की सुरक्षा और तरक्की नहीं भा रही, वही लोग मोदी का सबसे अधिक विरोध कर रहे हैं।

चुनावी माहौल में इस्तेमाल हो रही अभद्र भाषा को लेकर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि चुनाव के पांच चरणों के बाद विपक्षी दलों में जो खलबली मची हुई है, उससे यह साफ है कि यह लोग अपनी हार मान चुके हैं और गाली-गलौज पर उतर आये हैं। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा सत्ता में आते ही आतंकवादियों के ऊपर चल रहे मुकदमे वापस लेकर इनकी पैरवी करती है, यह देशद्रोह है।

lok sabha election cm yogi said sp bsp are liars in bjp rallies
lok sabha election cm yogi said sp bsp are liars in bjp rallies

उन्होंने कहा कि जो मोदी ने पांच सालों में कर दिया वो कांग्रेस 55 सालों में नहीं कर पाई। कांग्रेस अगर सत्ता में आयी तो आतंकवाद और नक्सलवाद का समर्थन करेगी। कांग्रेस की शहजादी कहती है कि कांग्रेस अब वोट कटवा हो गई है। जनता से अपील की इन वोटकटवा पार्टी की धुनाई कर दीजिए।

कैंपियरगंज में योगी ने कहा कि यहां के जिन नौजवानों को फिल्मों में काम करना होगा उनको रवि किशन के माध्यम से पूरा सहयोग मिलेगा। कलाकार प्रतिभा का धनी होता है। यहां के नौजवानों को फिल्मों का मंच देने के लिए रवि किशन को यहां से प्रत्याशी बनाया गया है।

lok sabha election cm yogi said sp bsp are liars in bjp rallies

पिपराइच में योगी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि गोरखपुर सदर से प्रत्याशी रवि किशन को भारी मतों से वैसे ही चुनाव जिताकर भेजें, जैसे मुझे भेजा था। उन्होंने कहा कि एक तरफ जनता का शोषण और नकारात्मक राजनीति करने वाले सपा-बसपा और कांग्रेस हैं, जो लूट-खसोट और परिवारवाद फैलाने के लिए सत्त्ता प्राप्त करना चाहते हैं और दूसरी तरफ मोदी जी है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा ने यहां चीनी मिलों को नीलाम कर दिया था। यह देश को तबाही की ओर ले जाने वाला गठबंधन है।

योगी ने कहा कि सपा की सरकार में किसानों को एक कुंतल गेंहू के एक हजार रुपये भी नही मिलते थे मगर आज क्रय केंद्रों में किसानों को एक कुंतल का 1800 रुपये मिलता है। सीएम ने कहा कि हमने बिना किसी भेदभाव के सभी लोगों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाया है इसलिए बिना किसी भेदभाव के बीजेपी को सभी जातियों का वोट भी मिल रहा है।

Written by National TV

Governor Ram Naik remembers the martyrs of the first freedom struggle visiting residency

राज्यपाल राम नाईक ने रेजीडेन्सी जाकर प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के शहीदों को याद किया

Amit Shah attack on Sam Pitroda's remarks exposed Congress mentality to everyone

सैम पित्रोदा का कांग्रेसी क्रूरता के बाद निर्लज्ज बयान – जेपीएस राठौर