in

सपा-बसपा के बीच अभी से जूतमपैजार शुरू हो गई है, इसलिए मैंने पुलिस को भी अलर्ट कर दिया है : सीएम योगी

lok sabha election cm yogi said fight started between sp bsp alerted police
lok sabha election cm yogi said fight started between sp bsp alerted police
लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बांसडीह, कौड़ीराम और सहजनवा में आयोजित जनसभाओं में विपक्ष पर जमकर हमला बोला। lok sabha election cm yogi said fight started between sp bsp alerted police
सीएम ने कहा कि ये गठबंधन केवल 23 मई तक है। सपा-बसपा के बीच अभी से जूतमपैजार शुरू हो गई है। चुनाव हारने के बाद बबुआ बुआ पर वोट की खरीद फरोख्त का आरोप लगाएगा, तो बुआ बबुआ पर गुंडागर्दी का आरोप लगाएगी। सीएम ने कहा कि इन दोनों में खूनी संघर्ष भी शुरू हो सकता है इसलिए मैंने पुलिस को भी अलर्ट कर दिया है ताकि प्रदेश में अराजकता न फैल पाए।
बीजेपी ने सबका विकास किया तुष्टिकरण किसी का नहीं किया और ये ही कारण है कि जनता मोदी जी को वोट देना चाहती है। जनता खुद चुनाव लड़ रही है।
lok sabha election cm yogi said fight started between sp bsp alerted police
lok sabha election cm yogi said fight started between sp bsp alerted police
सीएम ने कहा कि ये नया और भ्रष्टाचार मुक्त हिंदुस्तान है, कांग्रेस के समय भ्रष्टाचार युक्त भारत था। सीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार ने गौ माता को कटने नहीं दिया और न ही अवैध बूचड़खाने चलने दिए। जब विकास भाजपा ने किया तो वोट भी भाजपा को ही मिलना चाहिए।
सीएम योगी ने बताया कि बबुआ कहते हैं, योगी सरकार गुंडों को क्यों भगा रही है। जवाब में उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश में 23 करोड़ जनता की सुरक्षा करनी है तो कानून व्यवस्था जरूरी है। सरकार बनते ही हमने इरादे साफ जाहिर कर दिये थे कि प्रदेश में कानून का राज होगा, गुंडों का नहीं। उन्होंने कहा कि मायावती ने बबुआ की पार्टी को नसीहत दी है की बसपा वालों से तमीज सीखो।
सीएम योगी ने कहा कि जो लोग जाति और मजहब के नाम पर आपको बांटते हैं, उन्हीं लोगों ने आपके साथ भेदभाव किया है। आपको मकान नहीं दिया, लेकिन जाति के आधार पर बांट कर सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न करने का पाप किया है। मोदी जी ने डेढ़ करोड़ लोगों को मकान, 10 करोड़ गरीबों को शौचालय, 50 करोड़ लोगों को 5 लाख प्रतिवर्ष की स्वास्थ्य सुविधा दी। यह कार्य मोदी जी ने बिना जाति देखे और बिना भेदभाव के किया है।

lok sabha election cm yogi said fight started between sp bsp alerted police

सीएम योगी ने कहा कि स्वर्गीय राजीव गांधी कहते थे कि हम 100 रुपए भेजते हैं लेकिन गरीबों तक केवल 10 रुपये पहुंचते हैं। यह गरीबों के हक के 90 रुपए कांग्रेस के दलाल खा जाते थे। एक हमारे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने जनधन खाता खुलवाकर भ्रष्टाचार पर सीधे प्रहार कर इसको खत्म कर दिया है।
सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में महिला सशक्तिकरण भी हुआ है। अनेक महत्वपूर्ण पदों पर महिलाओं ने अपना दम दिखाया है। कांग्रेस की तुष्टीकरण और पापपूर्ण राजनीति के कारण मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से मुक्ति नहीं मिल पाई थी। आज उन्हें मुक्ति दिलाने के लिए मोदी जी ने एड़ी चोटी की ताकत लगा दी है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में पाकिस्तान को घर में घुस कर मारा गया।
Nokia [CPS] IN

Written by National TV

biggest administrative corruption of environmental protection to occupy chauka river mouth: Vijay Kumar Pandey

पर्यावरण सुरक्षा का सबसे बड़ा प्रशासनिक भ्रष्टाचार है चौका नदी मुहाने पर कब्जा: विजय कुमार पाण्डेय

cms student ashraf selection in 7 usa universities with scholarship

अमेरिका के 7 विश्वविद्यालयों में सीएमएस छात्र का स्काॅलरशिप के साथ चयन