in

सेल्फी के साथ लिखें, ‘मुस्कुराइए कि आप गोरखपुर में हैं’- योगी आदित्यनाथ

lok sabha election cm yogi attack on mayawati sp bsp alliance congress
lok sabha election cm yogi attack on mayawati sp bsp alliance congress

लखनऊ/गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते कहा कि कार्यकर्ता ही हमारी पार्टी की सबसे मजबूत कड़ी है इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता को परिवार पर्ची या मतदान पर्ची लेकर घर-घर जा कर लोगो को जागरूक करना होगा। lok sabha election cm yogi said bjp workers selfie with yor are in gorakhpur

योगी ने कहा की साथ ही सरकार द्वारा किये गए विकास कार्यों की भी जानकारी देनी होगी। योगी ने कहा कि हर कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि कम से कम 70 प्रतिशत मतदान हो। यदि महानगर में ही कार्यकर्ता 70 फीसदी मतदान करने में सफल हुए तो बीजेपी को कम से कम 2 लाख की बढ़त मिल जाएगी जो किसी विपक्षी प्रत्याशी को उबरने नहीं देगी।

Nokia [CPS] IN

योगी ने कहा कि गोरखपुर में बड़े पैमाने पर विकास कार्य किये गए हैं। गोरखपुर में आज एम्स की स्थापना की गई जहां गम्भीर बीमारियों का इलाज शुरू हो चुका है। फर्टिलाइजर फैक्ट्री को 2016 में फिर शुरू किया गया जहां 70 फीसदी कार्य पूरा हो चुका है। फर्टिलाइजर, पिपराइच चीनी मिल बनने से नौजवानों को रोजगार मिलेगा, किसानों को बड़े पैमाने पर राहत मिलेगी।

lok sabha election cm yogi said bjp workers selfie with yor are in gorakhpur
lok sabha election cm yogi said bjp workers selfie with yor are in gorakhpur

बीआरडी मेडिकल कॉलेज जो बंद होने की कगार पर था आज वहां 8 नए सुपर स्पेशिलिटी वार्ड बनाये गए हैं। अब लोगों को इलाज के लिए बाहर नही भटकना पड़ता है। योगी जी ने कहा कि आज गोरखपुर से कई बड़े शहरों के लिए वायुयान सेवा प्रारम्भ हो चुकी है। आज का गोरखपुर बदलता हुआ नया गोरखपुर है।

योगी ने कार्यकर्ताओं से सोशल मीडया का भरपूर उपयोग करने की अपील करते हुए कहा कि कार्यकर्ता सरकार के विकास कार्यों का सोशल मीडिया के माध्यम से प्रचार-प्रसार करें। उदाहरण के तौर पर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता एम्स या फर्टिलाइजर फैक्ट्री के सामने खड़े होकर सेल्फी लें और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखें ‘मुस्कुराइये की आप गोरखपुर में हैं’ या ‘फिर बदलता हुआ गोरखपुर’।

Nokia [CPS] IN

योगी ने कहा की लोगों को मतदान के दिन कैसे उनके बूथ तक लाया जाए इसकी  व्यवस्था भी कार्यकर्ताओं को पहले ही कर लेनी हैं।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

robert vadra charged pm modi for personal attacks harassment 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निजी हमले कर रहे हैं, राबर्ट वाड्रा ने लगाया आरोप

supreme court ordered to yogi government for release journalist prashant kanaujiya

अधिवक्ताओं के लिए आवासीय व्यवस्था बनाने जा रही है सरकार – योगी आदित्यनाथ